प्रिंस हैरी और मेगन के बच्चें के आने से पहले मिलने शुरू हुए उपहार

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 11:58 AM (IST)

सिडनीः ब्रिटेन के शाही घराने के दंपति प्रिंस हैरी और मेगन मर्कल के माता-पिता बनने की खबर सामने आने के बाद मंगलवार को उन्हें शिशु से जुड़े तोहफे भेंट किए गए। शाही दंपति ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, फिजी और टोंगा के 16 दिन के दौरे पर हैं।
PunjabKesari
देश के गवर्नर जनरल ने उन्हें ऑस्ट्रेलिया में बच्चों के पहनने वाले ‘उग बूट्स’ भेंट किए। बेहद खुश नजर आ रहे प्रिंस  और उनकी पत्नी ने हंसते हुए तोहफा कबूल किया। दोनों ने चिडिय़ाघर में यूकेलिप्टस की पत्तियां चबाते कोआला को देखा, सिडनी हार्बर में नौका विहार किया और ओपेरा हाउस के सामने फोटो भी खिचवाईं। इस दौरान मेगन ने ऑस्ट्रेलियन डिजाइनर कारेन गी की सफेद रंग की चुस्त ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें उनके गर्भवती होने के संकेत मिल रहे थे।
PunjabKesari
ओपेरा हाउस में कड़ी सुरक्षा व्यस्था के बीच सैकडों की संख्या में लोग मौजूद थे। ये लोग ऑस्ट्रेलिया का ध्वज, तस्वीरें और बड़े-बड़े कोआला खिलौने लिए हुए थे। गौरतलब है कि शाही घराने के दंपति सोमवार को यहां पहुंचे। इसके कुछ ही देर बाद किंगस्टन पैलेस ने घोषणा की कि महारानी एलिजाबेथ के 34 वर्षीय पोते और उनकी 37 वर्षीय पत्नी 2019 की वसंत ऋतु में माता-पिता बनने वाले हैं।घोषणा के तत्काल बाद ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने ट्वीट किया, ‘‘बेहद बढिय़ा खबर’’। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News