मरण व्रत 12वें दिन भी जारी: अध्यापकों ने मुख्यमंत्री और उनकी टीम का रावण बनाकर जलाया

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 11:36 AM (IST)

पटियाला(जोसन): सांझा अध्यापक मोर्चा पंजाब के नेतृत्व में अध्यापकों का ‘पक्का मोर्चा और मरणव्रत’ 12वें दिन भी जारी रहा। अध्यापकों ने मुख्यमंत्री, वित्त मंत्री, शिक्षा मंत्री और अन्य मंत्रियों के रावण रूपी पुतले बनाकर पूरे शहर में घुमाने के बाद नारेबाजी दौरान फूंके और बुराई पर नेकी की जीत का त्यौहार दशहरा मनाया।

PunjabKesari
इस मौके सांझा अध्यापक मोर्चा के प्रांतीय कन्वीनर सुखविंदर चाहल, दविंदर पूनिया, बाज सिंह खैहरा, हरजीत सिंह बसोता, सुरिंदर पुआरी और को-कन्वीनर हरदीप सिंह टोडरपुर, डा. अमृतपाल सिद्धू, दीदार सिंह मुदकी, विनीत कुमार ने कहा कि जब तक इन अध्यापकों को पूरा वेतन नहीं मिलता व अन्य मांगें पूरी नहीं होतीं तब तक संघर्ष जारी रहेगा। इस मौके हिमाचल प्रदेश के अध्यापकों ने भी संघर्ष में विशेष सम्मेलन करते हर प्रकार के सहयोग का भरोसा दिया।

नेताओं ने कहा कि अध्यापक के मसलों को हल करने से भाग रही पंजाब की कांग्रेस सरकार के इस घटिया और निंदनीय रवैये के विरोध के तौर पर सांझा अध्यापक मोर्चा पंजाब की तरफ से पूरा सप्ताह काले सप्ताह के तौर पर मनाया जा रहा है। इसके अंतर्गत पंजाब भर के अध्यापकों की तरफ से स्कूलों में काले बिल्ले लगाकर सरकार की इस धक्केशाही का विरोध किया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News