डाबा रोड पर खाली प्लाट में पेड़ से लटकता मिला शव

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 10:02 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): मान नगर डाबा रोड पर एक खाली प्लाट से दुर्गंध आने पर आस पास में रह रहे लोगों ने शक होने पर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस जब जांच करने प्लाट में पहुंची तो पेड़ के साथ एक शव लटकता देख दंग रह गई। इसके बाद चौकी शेरपुर की पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया।

चौकी प्रभारी ए.एस.आई. सुरजीत सिंह के अनुसार अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। शव 7 से 8 दिन पुराना लग रहा है और पूरे शरीर पर कीड़े चल रहे थे। जांच में सामने आया है कि व्यक्ति की तरफ से पंखे से कपड़े के सहारे फंदा लगाकर आत्म हत्या की गई है। लेकिन पास से न तो कोई सुसाइड नोट मिला है और न ही कोई पहचान पत्र मिला है। फिलहाल 72 घंटों के लिए शव मोर्चरी में रखवा उसकी पहचान की जा रही है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद खुलासा होगा गया कि मामला आत्म हत्या का है या फिर हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया गया है।

जानवर मरे होने की आशंका
ए.एस.आई. सुरजीत सिंह के अनुसार वीरवार दोपहर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने बताया कि सुनसान प्लाट होने के चलते अक्सर मरे हुए जानवरों के कारण दुर्गंध आती है, लेकिन इस बार दुर्गंध काफी ज्यादा आने पर पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के अनुसार आसपास के इलाकों में गायब हुए व्यक्तियों की सूची तैयार की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News