दशहरा रैली में बोले उद्धव- PM मोदी बताएं, राम मंदिर बनाने में देरी क्यों?

punjabkesari.in Friday, Oct 19, 2018 - 08:24 AM (IST)

नेशनल डेस्कः शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर राम मंदिर मुद्दे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राम मंदिर बनने में हो रही देरी पर सवाल उठाए हैं। इससे पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने दशहरे के मौके पर नागपुर में आयोजित वार्षिक सम्मेलन के दौरान मोदी सरकार को इशारों ही इशारों में राम मंदिर पर संसद में कानून लाने की नसीहत दी।

PunjabKesari

ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कहा, "आप उन देशों की यात्रा करने जाते हैं, जिन्हें हमने कभी भूगोल की किताबों में देखा तक नहीं।" उन्होंने विजयादशमी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं 25 नवंबर को अयोध्या जाऊंगा और प्रधानमंत्री मोदी से फिर यही सवाल करूंगा।

PunjabKesari

शिवसेना अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जो ये समझते हैं कि हिंदुत्व का मुद्दा मर गया है, तो उन्हें बता दें कि आज भी यह मुद्दा जिंदा है। लेकिन दुख इस बात का है कि आज तक राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ। वहीं, देश भर में चल रहे #MeToo अभियान को लेकर भी ठाकरे ने अपनी बात रखी। उन्होंने कहा #MeToo कैंपेन को समर्थन दिया और कहा कि हमारी पार्टी यौन उत्पीड़न और दुर्व्यवहार के खिलाफ बोलने वाली सभी महिलाओं के साथ खड़ी है।

PunjabKesari 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News