हिमुडा उपाध्यक्ष प्रवीण शर्मा ने दी नसीहत, कहा-बोलने से पहले होमवर्क करें कांग्रेस नेता

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 09:34 PM (IST)

ऊना (सुरेन्द्र): हिमुडा के उपाध्यक्ष बनने के बाद ऊना पहुंचे प्रवीण शर्मा ने ऊना विश्राम गृह में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी नैतिक व आर्थिक रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त हो चुकी है। जिस प्रकार कीचड़ में बैठी भैंस हर किसी पर छींटे मारती है उसी प्रकार कांग्रेस नेता भी हर किसी पर छींटाकशी करने का प्रयास करते हैं। चेयरमैन और वाइस चेयरमैन की नियुक्तियों पर विपक्ष द्वारा की जा रही आलोचना के सवाल पर प्रवीण शर्मा ने कहा कि जो खुद नैतिक रूप से भ्रष्ट हो चुके हों उन्हें दूसरों पर सवाल खड़े नहीं करने चाहिए। कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आते ही अनेक कांग्रेस के नेताओं को न केवल चेयरमैन व वाइस चेयरमैन के पदों पर नियुक्त किया था बल्कि करीबी लोगों को एडजस्ट करने के लिए नए बोर्ड भी बनाए थे। उन्होंने कहा कि छज तो बोले लेकिन असंख्य छेदों वाली कांग्रेस रूपी छननी को बोलने का कोई हक नहीं है।
PunjabKesari
बयानों की वजह से हास्य का पात्र बनते हैं कांग्रेस नेता
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कुछ नेताओं को नई-नई विपक्ष की जिम्मेदारी मिली है, ऐसे में वे अपनी काबिलियत साबित करने के चक्कर में नित नए बयान जारी कर रहे हैं। कई बार ऐसे बयानों की वजह से वे हास्य का पात्र भी बनते हैं क्योंकि उनके पास पूरी जानकारी ही नहीं होती है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को बोलने से पहले होमवर्क की नसीहत भी दी। हिमुडा के प्रोजैक्टों के संबंध में उन्होंने कहा कि वह इस बोर्ड का अध्ययन करेंगे और उसके बाद सभी प्रोजैक्टों की समीक्षा की जाएगी।
PunjabKesari
9 महीनों की जयराम सरकार हर मोर्चे पर सफल
उन्होंने कहा कि गत 9 महीनों की जयराम सरकार हर मोर्चे पर सफल हुई है। सत्ता और संगठन पूरे तालमेल के साथ काम कर रहे हैं। इस मौके पर उनके साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, जिलाध्यक्ष बलवीर बग्गा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी हरिओम भनोट व महासचिव यशपाल ठाकुर सहित जिलाभर के अन्य नेता मौजूद रहे। हिमुडा का उपाध्यक्ष बनने के बाद ऊना पहुंचे प्रवीण शर्मा ने सबसे पहले भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती को पुष्पगुच्छ देकर उनका अभिवादन किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का संगठन सत्ती की अगुवाई में शानदार कार्य कर रहा है और उनकी बदौलत ही पार्टी को हर तरफ सफलता मिल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News