निजी विश्वविद्यालय के छात्रों ने एक-दूसरे पर जमकर बरसाए पत्थर, 6 घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 09:15 PM (IST)

सोलन: कंडाघाट के वाकनाघाट स्थित एक निजी विश्वविद्यालय केछात्रों में आपसी किसी रंजिश को लेकर खूनी झड़प हो गई। छात्रों ने एक-दूसरे पर पत्थरों से वार किए, जिसमें 6 छात्र घायल हो गए। सभी छात्रों का पुलिस द्वारा मैडीकल करवाया गया है। जानकारी के अनुसार बुधवार देर सायं वाकनाघाट से सुबाथू की ओर जाने वाले मार्ग पर कुछ छात्र नशे की हालत में एक-दूसरे के साथ सड़क पर मारपीट कर रहे थे। इस दौरान छात्रों द्वारा एक-दूसरे पर पत्थरों से भी वार किए गए।

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना
स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद कंडाघाट पुलिस मौके पर पहुंची व घायल छात्रों को प्राथमिक उपचार के लिए कंडाघाट अस्पताल पहुंचाया गया जहां पर 6 छात्रों का मैडीकल भी करवाया गया। घायलों में जितेंद्र शर्मा (19) निवासी हमीरपुर, यश गोयल (23) निवासी मंडी, रेशव गुलेरिया (24) निवासी मंडी, गोपाल (25) निवासी मंडी, विशाल (21) निवासी अरुणाचल प्रदेश व विनय (21) निवासी सिरमौर शामिल हैं।

वाकनाघाट में झड़प की पहली घटना नहीं
गौर हो कि यह पहली घटना नहीं है जब वाकनाघाट में नशा करके छात्रों में आपसी झड़प हुई हो। कुछ दिन पहले भी पुलिस ने यहां एक वि.वि. के 4 छात्रों को चिट्टे का नशा करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया था। मैडीकल रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि बुधवार शाम को भी खूनी झड़प के दौरान कुछ छात्रों ने शराब का नश किया था।

2 छात्रों ने किया था शराब का सेवन
मामले की छानबीन कर रहे हैड कांस्टेबल भूपेंद्र ने बताया कि 6 घायल छात्रों का मैडीकल कंडाघाट अस्पताल में करवाया गया है। उन्होंने बताया कि छात्रों में आपसी समझौता होने के चलते यह मामला दर्ज नहीं किया गया। चिकित्सा अधिकारी कंडाघाट डा. पी.सी. नंदा ने बताया कि 6 छात्रों का मैडीकल किया गया है, जिनमें से 2 छात्रों ने शराब का नशा किया हुआ था। सभी छात्रों को सिर में चोटें आई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News