PM मोदी को सत्ता से हटाने के लिए कांग्रेस ले रही PAK की मदद, BJP ने दिखाए सबूत

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 09:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः  कांग्रेस फेसबुक विज्ञापन के जरिए पाकिस्तान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाए जाने का नारा लगा रही है, यह कहना भाजपा का। भाजपा के राष्ट्रीय सूचना प्रौद्योगिकी प्रमुख अमित मालवीय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कांग्रेस के एक विज्ञापन के कैंपेन की पोस्ट शेयर की है। इस विज्ञापन पर लिखा है- देश बचाओ, मोदी हटाओ। साथ ही, मालवीय ने कांग्रेस के विज्ञापन का वीडियो भी शेयर किया है।
 

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि कैसे कांग्रेस पाकिस्तान में मोदी को सत्ता से हटाने के लिए ऐड चला रही है। मालवीय ने कहा कि इससे साफ होता है कि कांग्रेस पाकिस्तान की मदद से पीएम मोदी को हटाना चाहती है।
PunjabKesari
मालवीय ने जो फोटो और वीडियो शेयर किए हैं, वो कांग्रेस के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर चल रहे हैं। भाजपा ने कहा कि अगर कोई राजनीतिक पार्टी इस तरह के विज्ञापन दिखाती है तो इससे देश में क्या संदेश जाएगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान के संपर्क में हैं और इसका ताजा उदाहरण पंजाब से कांग्रेस के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू हैं, जिन्होंने आर्मी चीफ को आगे बढ़कर गले लगाया। सिद्धू कई बार पाकिस्तान की खुलकर तारीफ भी कर चुके हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News