फिल्म की सफलता के लिए स्क्रिप्ट महत्वपूर्ण : आयुष्मान खुराना

10/18/2018 9:05:55 PM

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना फिल्म की सफलता के लिए स्क्रिप्ट को महत्वपूर्ण मानते हैं। आयुष्मान ने अपने सिने करियर की शुरूआत फिल्म ‘विकी डोनर’ से की थी। आयुष्मान की हाल ही में अंधाधुन प्रदर्शित हुई जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने बेहद पसंद किया। 

आयुष्मान ने बताया कि मुझे बेहद अच्छा लगा रहा है। पिछले साल ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शुभ मंगल सावधान’ और इस साल ‘अंधाधुन’ और अब ‘बधाई हो’ को लोग पसंद कर रहे हैं। मैंने अपने छह साल के करियर में काफी कुछ सीखा है। मैं यह भी जान गया हूं कि फिल्म की सफलता के पीछे स्क्रिप्ट ही सबकुछ है। मैं जब भी मुझे ऑफर की गई फिल्मों की स्क्रिप्ट सुनता हूं, तो बतौर स्टार या ऐक्टर नहीं, बल्कि बतौर दर्शक सुनता हूं।  

आयुष्मान ने कहा, यदि मुझे यानी चंडीगढ़ के लड़के आयुष्मान को स्क्रिप्ट सुनकर मजा आ रहा है, तो मैं फिल्म कर रहा हूं। मैं यह नहीं देखता कि फिल्म में मेरा कितना रोल है, मुझे क्या करना है? मैं यह देखना हूं कि पूरी स्क्रिप्ट कितनी अच्छी है। यदि स्क्रिप्ट अच्छी होगी, तो बेशक उसका फायदा मुझे ही होगा। हरेक एक्टर अपने करियर की शुरुआत से ही एक खास राह पर चलना शुरू करता है। जैसे मैंने अपने लिए एक अलग रास्ता बनाया ‘विकी डोनर’ से मैं ‘अंधाधुन’ में अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आया हूं। इसी तरह दूसरे लोग भी बीच-बीच में अपने कम्फर्ट जोन से बाहर आने की कोशिश करते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News