सेना भर्ती के 7वें दिन मैदान में उतरे 3118 युवा, 653 ने पास की दौड़

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 08:27 PM (IST)

चम्बा: भारतीय सेना द्वारा चम्बा में आयोजित खुली भर्ती के 7वें दिन जिला कांगड़ा की तहसील फतेहपुर इंदौरा व खुंडियां के युवाओं ने भाग लिया, जिसमें 3911 युवाओं ने भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण करवाया। सेना की भर्ती की विभिन्न प्रक्रियों से गुजरने के बाद 3118 युवाओं ने दौड़ में भाग लिया, जिसमें 653 युवाओं ने ग्राऊंड टैस्ट पास करने में सफलता हासिल की। इस संबंध में कर्नल ए. रामाकृष्णन ने बताया कि भारतीय सेना की खुली भर्ती के सातवें दिन जिला कांगड़ा की तहसील फतेहपुर, इंदौरा व खुंडियां के युवाओं ने भर्ती दी, जिसमें 3118 युवाओं ने दौड़ में भाग व 653 युवा भर्ती दौड़ परीक्षा में उत्तीर्ण हुए जबकि एक युवा ने एक्सीलैंट टाइम में दौड़ को पूरा किया है।
PunjabKesari
युवा को किया सम्मानित  
भारतीय सेना की खुली भर्ती में एक्सीलैंट टाइम में दौड़ पूरा करने वाले चौथे युवा पंकज पुत्र बिशन कुमार गांव बातल खुरड़ तहसील खुंडिया जिला कांगड़ा निवासी को उसकी इस सफलता के लिए ए. रामाकृष्णन निदेशक ए.पी.आर.ओ. पालमपुर भारतीय सेना द्वारा सेना लोगो युक्त बैग देकर सम्मानित किया गया। बता दें कि पंकज ने 4 मिनट 57 सैकेंड में दौड़ को पूरा किया।
PunjabKesari
शुक्रवार को होगी इन तहसील की भर्ती
19 अक्तूबर को जिला चम्बा में चल रही भारतीय सेना की ओपन भर्ती में शाहपुर, धर्मशाला, बड़ोह व डाडासीबा के युवा भाग ले सकेंगे जबकि 20 अक्तूबर को नगरोटा बगवां, जयसिंहपुर, थुरल, धीरा, मुल्थान व हारचक्कियां तहसीलों के उम्मीदवारों की भर्ती होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News