हरिजन बस्ती का रास्ता खुलवाने को लेकर DC से मिले ग्रामीण (Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 06:11 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हमीरपुर जिला के गांव कोठी की हरिजन बस्ती को जाने वाले रास्ते पर ग्रामीणों द्वारा रोके जाने पर ग्रामीणों ने डी.सी. हमीरपुर से रास्ता खुलवाने की गुहार लगाई है। डी.सी. से मिलने आए हुए प्रतिनिधिमंडल ने बताया कि पंचायत प्रधान की मिलीभगत के चलते आज दिन तक रास्ते के निर्माण के लिए आए हुए पैसे भी नहीं लग पाए हैं। वहीं बीमारी की हालत में लोगों की दिक्कतें और भी बढ़ जाती हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि कई बार बी.डी.ओ. से मिलकर भी रास्ते को खुलवाने की गुहार लगा चुके हैं लेकिन फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्होंने बताया कि रास्ते के लिए पूर्व सी.एम. धूमल द्वारा दिसम्बर, 2017 में डेढ़ लाख रुपए भी स्वीकृत किए थे लेकिन पंचायत प्रधान की मिलीभगत के चलते ग्रांट रास्ते पर नहीं लग पाई है।

ग्रामीणों का कहना है कि सरकारी रास्ते के ऊपर कुछ ग्रामीणों ने कब्जा किया हुआ है और कांटे बगैरह रखे हुए हैं। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि सरकारी रास्ते को बनाने के लिए प्रशासन से गुहार लगाई जा रही है। लोगों ने बताया कि अगर कोई ग्रामीण बीमार हो जाए तो कंधों पर उठाकर ले जाना पड़ता है क्योंकि रास्ता बंद किए जाने पर परेशानी होती है। उन्होंने बताया कि बार-बार आश्वासन ही दिए गए हंै जिससे ग्रामीणों में गहरा रोष है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News