पुलिस ने पकड़ा नटवरलाल, पीए बनकर नौकरी के तबादले के लिए मांगे पांच लाख

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 05:55 PM (IST)

करनाल(केसी आर्या): करनाल सीआईए-2 पुलिस ने एक नटवरलाल को काबू किया है जो सस्पेंड हुए फ़ूड सप्लाई के अफसर से मांग कर रहा था। दरअसल, तस्वीरों में दिख रहा यह शख्स खुद को चीफ सेक्टरी हरियाणा का पीए बताकर सस्पेंड और तबादले हुए अफसर को अपनी बातों के जाल में फसाकर उनसे पैसे वसूलता है। मामला करनाल का है जहां पर इस आरोपी ने शामलाल नाम के फ़ूड सेक्टरी से 5 लाख की मांग और बदले में उसकी बहाली और और उसके तबादले को रोकने का आश्वासन देकर उसे चीफ सेक्टरी से मिलवाने की बात कही।
PunjabKesari
शाम लाल के पास करनाल के साथ पानीपत का चार्ज था लेकिन किसी कारण वश उसे सस्पेंड किया गया। उसके बाद उसका तबादला पलवल किया गया जिसके बाद आरोपी ने अख़बार- नेट के माध्यम से यह जानकारी हासिल कर उसका निजी नंबर लेकर उसे बातों के माया जाल में फसाया और पांच लाख की मांग कर उससे 20 हजार रूपए लेकर चंडीगड़ आकर चीफ सेक्टरी से मिलवाने का दावा किया।
PunjabKesari
लेकिन शाम लाल को नही पता था जिस व्यक्ति को वह पैसे दे रहा है वह उससे बातों में फंसाकर ठग रहा है। जब वह चंडीगढ़ गया तो उसे आरोपी फिर कभी आने के बारे में कहने लगा। जिसके बाद उसे शक हुआ और उसने करनाल पुलिस को इसकी जानकारी दी और पुलिस ने आरोपी को करनाल से दबोच लिया और अदालत में पेश कर दो दिन के रिमांड पर ले लिया। अब आरोपी से पूछताछ के बाद और खुलासा होगा कि आखिर चीफ सेक्टरी का यह पीए और कितने लोगों को ठग चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static