छात्र से Joke सुनना चाहता था टीचर, बच्चे ने किया कुछ ऐसा उड़ गए होश

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 05:44 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः जब से डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) अमेरिका के राष्ट्रपति (US President Donald Trump) बने हैं तब से सोशल मीडिया पर उनका मजाक उड़ता आ रहा है। अब तो छोटे बच्चे भी उनका मजार उड़ाने लग गए है। एेेसा ही वाक्या सामने आया है अमरीका के California से ।  


जहां एक टीचर ने परीक्षा के दौरान 7वीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र से सवाल में पूछा कि एक जोक सुनाओ। उसने दो शब्द लिखकर सभी को हैरान कर दिया। उसने लिखा- हमारे राष्ट्रपति (Our President). जिसके बाद 7वीं के स्टूडेंट का जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 


टीचर एवलिन लिजेट ने ट्विटर पर तस्वीर को शेयर किया। जो पल-भर में वायरल हो गई। 5 हजार से ज्यादा इस ट्वीट को रि-ट्वीट किया, काफी कमेंट्स आए और 23 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। सोशल मीडिया पर ये नया Buzz है। कई लोगों ने पूछा कि बच्चे को कितने ग्रेड मिले. कुछ लोगों ने टीचर को आड़े हाथों लेते हुए उन्हें अनप्रोफेश्नल करार दिया। उन्होंने यूजर्स का जवाब देते हुए कहा- 'एक बात, मैं राजनीतिक बयान नहीं देना पसंद करूंगी. उसे A+ ग्रेड मिला है वो भी बिना कोई एक्सट्रा प्वाइंट्स के। ' बता दें, ट्रंप को इससे पहले कई बार ट्रोल किया जा चुका है। 
 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News