आटो डीलर पर तेजधार हथियार से हमला

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 05:25 PM (IST)

अमृतसर(बौबी): थाना बी डिवीजन के अंतर्गत आते क्षेत्र 100 फुट सड़क पर एक ऑटो डीलर का काम करने वाले राजेंद्र सिंह पुत्र जसवंत सिंह निवासी गोविंद नगर अमृतसर को उसके ही पड़ोसी जसविंदर सिंह उर्फ बॉबी तरुण पाल सिंह उर्फ मनी व साहिब सिंह ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है।
            
जानकारी के अनुसार राजेंद्र सिंह ने बताया कि वह 100 फुटी सड़क पर मोटरसाइकिल बेचने का काम करता है। उसके पड़ोसी जसविंदर सिंह उर्फ बॉबी की भी ऑटो डीलर की दुकान है। कारोबार की रंजिश रखने के कारण वह पहले भी गालियां दिया करता था और मुझे जान से मारने की धमकी भी दी थी। 17अक्तूबर लगभग 1:00 बजे दोपहर को तीनों आरोपी मेरी दुकान के बाहर आए और मुझे गालियां निकालनी शुरू कर दी। तीनों ने तेजधार हत्यारों से घायल कर दिया। घायल अवस्था में मुझे एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्होंने मुझे श्री गुरु राम दास अस्पताल में रेफर कर दिया। 

थाना बी डिवीजन की पुलिस को इस सारे मामले की जानकारी दी गई। ए.एस.आई. जरनैल सिंह ने भरोसा दिलाया कि वह जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। राजेंद्र सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा की पुलिस ने अपराधियों को पकड़कर थाने ले आई थी। मगर बाद में आरोपियों को छोड़ दिया। इस संदर्भ में सब इंस्पेक्टर जरनैल सिंह से उनकी प्रतिक्रिया जाननी चाही तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने पर आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News