BCCI ने ICC बैठक में कहा, जौहरी की जगह नहीं जा रहे चौधरी

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 05:16 PM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने गुरूवार को स्पष्टीकरण जारी कर कहा कि कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की बैठक में मुख्य कार्यकारी राहुल जौहरी के विकल्प के तौर पर नहीं जा रहे हैं।
PunjabKesari
'मी टू' में एक अनजान महिला के जौहरी पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाने के बाद उन्हें 'बीसीसीआई' ने 'आईसीसी' की सिंगापुर में होने वाली बैठक में हिस्सा लेने से रोक दिया था। जौहरी से बोर्ड ने इस मामले में लिखित जवाब मांगा है तथा वह अवकाश पर चले गए हैं। ऐसे में सचिव अमिताभ को उनकी जगह 'आईसीसी' की बैठक में 'बीसीसीआई' का प्रतिनिधित्व करने के लिये नियुक्त किया गया है।
PunjabKesari
हालांकि बोर्ड ने इस बात पर असंतुष्टि जताई है कि अमिताभ को जौहरी के विकल्प के तौर पर 'आईसीसी'-'सीईसी' की बैठक में भेजा जा रहा है। बोर्ड स्पष्ट करना चाहता है कि अमिताभ आईसीसी के निदेशक मंडल में पिछले दो वर्षाें से एक निदेशक हैं और 'आईसीसी' की बैठकों में भारत और 'बीसीसीआई' का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। 'आईसीसी' की सिंगापुर में चल रही निदेशक मंडल की बैठक में जौहरी पहले मुख्य कार्यकारियों की बैठक में हिस्सा लेने वाले थे। लेकिन कुछ कारणों से वह इस बैठक में नहीं जा रहे हैं जिसमें सभी पूर्णकालिक देशों के मुख्य कार्यकारी हिस्सा लेंगे। लेकिन अमिताभ इस बैठक में अपने पद के अनुरूप भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। प्री


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rahul

Recommended News

Related News