अनुशासनहीनता में घिरे दुष्यंत और दिग्विजय को बड़ी राहत

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 02:12 PM (IST)

गुरुग्राम( सतीश राघव): गोहाना रैली में अनुशासनहीनता के आरोपों के चलते पार्टी सुप्रीमो द्वारा जारी बताओ नोटिस का जवाब देने के लिए दुष्यंत और दिग्विजय चौटाला को बड़ी राहत मिली है। गुरुग्राम में इनेलो की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में दोनों को जवाब देने के लिए एक सप्ताह का वक्त दिया है। दुष्यंत और दिग्विजय ने बीते कल दिल्ली में ओम प्रकाश चौटाला को जवाब देने के लिए वक्त देने की मांग की थी। 


PunjabKesari

बैठक में पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला और नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला मौजूद रहे। और इस दौरान पार्टी ने दोनों को एक हफ्ते की अतिरिक्त मोहलत देने का फैसला किया।आपको बता दें कि बीते 7 अक्टूबर को गोहाना में हुई सम्मान दिवस रैली के दौरान अनुशासनहीनता के चलते दुष्यंत और दिग्विजय को कारण बताओ नोटिस दिया गया था। नोटिस जारी करते हुए दोनों को जवाब देने के लिए एक हफ्ते का वक्त दिया गया था।

दुष्यंत चौटाला ने बुधवार को निलंबित किए जाने के नोटिस का जवाब दिया था। मिली जानकारी के मुताबिक दुष्यंत चौटाला ने नोटिस को लेकर नाराजगी जताई है। दुष्यंत चौटाला ने पार्टी सुप्रीमो से ही कुछ सवाल कर दिए।

सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा- नोटिस की भाषा पढ़ कर मैं आहत हुआ!
मैं मेरा मन व्यथित है, मुझे मानसिक यंत्रणा हुई जब मैंने नोटिस में पढ़ा कि मैंने लगातार पार्टी को तोड़ने का काम किया है। मेरे परिवार ने लगातार पार्टी के लिए दिन रात काम व संघर्ष किया है। नोटिस के जवाब में मैंने तथ्य और सबूत मांगे थे जिनके आधार पर मेरे ऊपर आरोप लगाए गएअभी तक पार्टी मुख्यालय ने मुझे किसी प्रकार का कोई तथ्य है या प्रमाण नहीं दिया। इसी वजह से इस अनुरोध के साथ कि मुझे शीघ्र अतिशीघ्र तथ्य और प्रमाण दिए जाएं जिससे साबित होता है कि मैंने अनुशासनहीनता की और पार्टी विरोधी कार्य का किया। इसके साथ साथ सांसद दुष्यंत चौटाला ने इनेलो सुप्रीमो से जवाब देने की अवधि को 14 दिन और बढ़ाने का निवेदन किया था। 

11 अक्तूबर को दुष्यंत चौटाला को जारी किया गया था नोटिस 
PunjabKesari


अभय चौटाला का बयान
इस दौरान अभय चौटाला ने कहा कि अनुशासनहीनता किसी भी कीमत पर बर्दाशत नहीं की जाएगी चाहे वे कोई भी हो। वहीं उन्होंने कहा कि एक्शन लेना पार्टी अध्यक्ष अधिकारी है। मेरा काम केवल जनता की अावाज उठाना है जो मैं कर रहा हूं. 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static