एसबीआई बैंक की ब्रांच का मैनेजर संदिग्ध परिस्थितियों में लापता(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 01:43 PM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): भूना रोड स्थित स्टेट बैंक की ब्रांच में मैनेजर के तौर पर कार्यरत अश्वनी बंसल के संदिग्ध परिस्थितियों में लापता होने का मामला सामने आया है। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में पंजाब के नाभा की दर्शन कलोनी निवासी नीलम ने बताया कि उसके पति 55 वर्षीय अश्वनी बंसल भूना रोड स्थित एसबीआई की ब्रांच में मैनेजर के तौर पर कार्यरत है।
PunjabKesari
शिकायत के अनुसार दिन में लगभग 2 बजे उनके पास बैंक के सहायक प्रबंधक जंग बहादुर का फोन आया कि अश्वनी बंसल नाभा में है क्या वो टोहाना में नही है। यहां से वो सुबह लगभग सवा 9 बजे चले गए थे। महिला ने आस-पास में रिश्तेदारों में तलाश की लेकिन उनका कोई सुराग नही मिल पाया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस बारे में थाना शहर प्रभारी अरुणा सिंह ने बताया कि बैंक मैनेजर के गुमशुदगी मामले में परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

एसबीआई बैंक की ब्रांच से मेनेजर के अनाचक गुमशुदगी के मामले में मेनेजर की पत्नी नीलम ने पुलिस पर जांच में ढिलाई बरतने के आरोप लगाए है। उनका कहना है कि उनके पति कल सुबह से गायब है। जिसकी सुचना पुलिस को उनके द्वारा कल दे दी गई थी पर पुलिस किसी न किसी बहाने से उनके केस में ढिलाई कर रही है। आज भी जब उन्होनें इस बारे में उच्च अधिकारियों से बात की तब जाकर पुलिस ने बैंक में आकर रिकार्ड को खगालना शुरू किया है। 

उनके दोस्त राकेश जैन के बताया कि उनका दोस्त बैक मेनेजर अश्वनी बंसल यहां पर रहते है। वह अधिकारियों के दवाब में था उस पर नजायज दवाब बनाया जा रहा था। जिसको लेकर उनकी आपस में बात भी हुई थी। बैंक के अधिकारी उसे अनावश्यक दवाब में रखते थे जिसको लेकर वो परेशान भी था। वहीं, थाना शहर प्रभारी अरूणा सिंह ने किसी भी तरह से ढिलाई से इन्कार करते हुए कहा कि पुलिस जांच में जुटी है। 

उन्होनें सीसीटीवी कैमरे खगाले है, फोन को कब्जे में ले लिया है जो भी जरूरी कागजात है उसे भी लिया जा रहा है। गौरतलब है कि कल सुबह मेनेजर अश्वनी बंसल अचानक कही चले गए उनका फोन भी बैंक में ही पाया गया। प्राथमिक जांच के बाद परिजनों से बैंक कर्मियों ने संर्पक साधा। जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static