खुफिया विभाग की नाक के नीचे बिक रहे दहशत के गुब्बारे

10/20/2018 4:20:33 PM

सतना: देश के कई राज्यों में चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे समय में एक बार फिर पाकिस्तान द्वारा हिन्दुस्तान को कमजोर करने की साजिशें रची जा रही हैं। अभी दो दिन पहले ही पाकिस्तानी आतंकवादी संगठन ने मध्यप्रदेश समेत देश के कई बड़े रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की धमकी दी गई थी। वहीं अब सतना में पाकिस्तान जिंदाबाद लिखे गुब्बारे सामने से हड़कंप मच गया है। एक ओर इन गुब्बारों के मिलने से पुलिस के हाथ पांव फुल गए हैं, वहीं देश की सुरक्षा एजेंसियों के भी कान खड़े हो गए हैं।

PunjabKesari

यह बेहद चौेकाने वाली बात है कि पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ गुब्बारा हमारे देश में बेचा जा रहा है। शर्म की बात तो यह है कि यह गुब्बारे सतना में महीनों से बिकते रहे और खुफिया विभाग को इसकी भनक तक नहीं लगी। दशहरा पर्व के दौरान जब एक युवक ने फुटपाथ पर लगी दुकान से गुब्बारा खरीदकर उसमें हवा भरी तो उसके होश उड़ गए।

PunjabKesari

हरे रंग के इस गुब्बारे में पाकिस्तानी झण्डे के साथ पाकिस्तान जिंदाबाद लिखा हुआ था।सूचना मिलते ही पुलिस ने आनन-फानन में गुब्बारे बेचने वाली वृद्ध महिला को पकड़ लिया। महिला से पूछताछ की गई।  पता चला कि टाईगर नामक कंपनी ने पाकिस्तानी गुब्बारों को बनाया है। पुलिस ने शहर के सभी गुब्बारा व्यापारियों के यहां दबिश देकर पूछताछ की। लेकिन ये कंपनी कहां से और कैसे संचालित हो रही है। कुछ पता नहीं चल सका, नाकामी को छिपाने के लिए सतना पुलिस अब खामोश हो गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News