फ्लैट में पंखे से लटका मिला युवक-युवती का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 01:28 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक फ्लैट में युवक और युवती के संदिग्ध परिस्थितियों में पंखे से लटके शव मिले। मृतकों के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि लड़का और लड़की दोनों अलग-अलग जगह से शादी-शुदा है। प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है। फॉरेन्सिक टीम की सहायता से जांच कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

मामला सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र के ओमीक्रोन 3 स्थित लोटस अपार्टमेंट का है। यहां फ्लैट नंबर बी 24 के कमरे में युवक और युवती का शव मिलने से सनसनी फेल गई। मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि मृतक लगभग एक महीने पहले ही यहां रहने आया था और वह बागपत का रहने वाला है। परिजनों ने बताया कि मृतक गौरव पहले से शादीशुदा था और ग्रेटर नॉएडा की इस सोसाइटी में रहता था। यहां उसकी दोस्ती इस युवती से हुई थी।

उसके परिजनों का कहना है कि ऑनर किलिंग के चलते दोनों की हत्या को अंजाम दिया गया है और मामले को सुसाइड का रूप दिया गया है। वहीं सुचना मिलते ही पुलिस के आलाअधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और दोनों मृतक के शव को नीचे उतारा गया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static