पिस्तौल की नोक पर नकाबपोश लुटेरों ने लूटे 2 लाख

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 12:45 PM (IST)

तलवंडी भाई/मुदकी(हैप्पी/पाल): तलवंडी भाई की पुरानी दाना मंडी में आज प्रात: पिस्तौल की नोक पर नकाबपोश लुटेरों ने भीड़ भरे बाजार में एक व्यक्ति से 2 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। 

वहीं त्यौहारों पर सुरक्षा के कड़े प्रबंध पर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी प्रश्र चिन्ह लगा दिया है। घटना से लोगों में दहशत का माहौल है और वे अपने जान-माल की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। सूत्रों के मुताबिक गांव कोट करोड़ कलां के निवासी हरपाल सिंह पुत्र बचन सिंह ने बताया कि आज वह तलवंडी भाई की बैंक से 2 लाख रुपए निकलवा कर भारतीय स्टेट बैंक में जमा करवाने जा रहा था कि जैसे ही वह स्टेट बैंक के सामने जाकर अपनी गाड़ी से उतरा तो 2 से 3 नकाबपोशों ने उस पर हमला कर दिया और उससे नकदी वाला बैग छीन कर सफेद रंग की टाटा इंडिगो कार में खोसा दल सिंह रोड की ओर फ रार हो गए। 

वहीं मौके  पर मौजूद लोगों के अनुसार लुटेरे पिस्टल से लैस थे और कार का नं. एच.आर. 7949 है। इसी दौरान भीड़ में से किसी व्यक्ति द्वारा लुटेरों की कार की ओर मारी गई ईंट लगने से कार का पिछला शीशा भी टूट गया। यह भी पता चला है कि हाथापाई के  दौरान लुटेरों में से एक केमुंह से रुमाल खुल गया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News