सिविल अस्पताल टांडा में हो रही मरीजों की लूट

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 12:37 PM (IST)

होशियारपुर (जैन): सिविल अस्पताल टांडा में तैनात एक महिला डाक्टर के खिलाफ इलाका निवासियों ने गंभीर आरोप लगाते हुए आज यहां डी.सी. श्रीमती ईशा कालिया से भेंट कर उन्हें एक ज्ञापन सौंपा तथा इस डाक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। 

इलाका निवासियों ने बताया कि टांडा अस्पताल में इलाज के लिए आने वाली गर्भवती महिलाओं को जानबूझ कर प्राइवेट अस्पतालों में रैफर किया जा रहा है जिससे इन मरीजों को भारी मानसिक व आर्थिक परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं। इन लोगों का कहना है कि अनेक ऐसे मामले भी सामने आए हैं जिन्हें सीरियस करार देकर रैफर किया गया लेकिन शहर के ही चैरीटेबल अस्पतालों में उन महिलाओं की नॉर्मल डिलीवरी हुईं।

लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि मरीजों की स्कैनिंग चैरीटेबल अस्पतालों की बजाए प्राइवेट स्कैन सैंटरों से बार-बार करवाई जाती है जोकि जच्चा-बच्चा दोनों के लिए खतरनाक है। लोगों का कहना है कि उन्होंने एस.एम.ओ. टांडा से भी लिखित तौर पर गुहार लगाई लेकिन बड़े खेद की बात है कि कोई कार्रवाई नहीं हो सकी। प्रतिनिधिमंडल में शामिल परमजीत सिंह, गुरनाम सिंह, गुरप्रीत सिंह, कुलदीप सिंह, हरदीप सिंह, जसबीर सिंह, परमानंद द्विवेदी, दलविन्द्र सिंह, मनजोत सिंह, जत्थेदार दविन्द्र सिंह, गुरमिन्द्र सिंह, चरनजीत कौर, रणवीर शर्मा, प्रदीप सिंह व बलविन्द्र सिंह आदि ने डी.सी. से मांग की है कि इस डाक्टर के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News