Kundli Tv- दशहरे के बाद अच्छे दिन आएंगे

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 12:10 PM (IST)

 ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें VIDEO)
दशहरा/ विजयादशमी राष्ट्रीय पर्व है। आश्विन मास में नवरात्र का समापन होने के दूसरे दिन यानि दशमी तिथि को मनाया जाने वाला दशहरे का यह पर्व बहुत ही शुभ माना जाता है। इस दिन आप कोई भी शुभ कार्य आरंभ कर सकते हैं। गृह-प्रवेश, वाहन या भवन क्रय, नए व्यवसाय का शुभारंभ, मंगनी, विवाह, एग्रीमैंट आदि। इस दिन खासकर खरीदारी करना शुभ माना जाता है जिसमें सोना, चांदी और वाहन की खरीदारी बहुत ही महत्वपूर्ण है।
PunjabKesari
दशहरे का दिन साल के सबसे पवित्र दिनों में से एक माना जाता है। यह साढ़े तीन मुहूर्त में से एक है। यह अवधि किसी भी चीका की शुरूआत करने के लिए उत्तम है। हालांकि कुछ निश्चित मुहूर्त किसी विशेष पूजा के लिए भी हो सकते हैं।
PunjabKesari
दशहरे का मतलब है दसवीं तिथि। पूरे साल में तीन सबसे शुभ घडिय़ां होती हैं, एक है चैत्र शुक्ल प्रतिपदा, दूसरी है कार्तिक शुक्ल की प्रतिपदा और तीसरा है दशहरा। इस दिन कोई भी नया काम शुरू किया जाता है और उसमें अवश्य ही विजय मिलती है। दशहरे के दिन नकारात्मक शक्तियां खत्म होकर आसमान में नई ऊर्जा भर जाती है।
PunjabKesari
दशहरे पर पूरे दिन भर ही मुहूर्त होते हैं इसलिए सारे बड़े काम आसानी से संपन्न किए जा सकते हैं। यह एक ऐसा मुहूर्त वाला दिन है जिसमें बिना मुहूर्त देखे आप किसी भी नए काम की शुरूआत कर सकते हैं।
PunjabKesari
राशि अनुसार सावन में करें ये काम, फिर देखें भोले का चमत्कार (देखें VIDEO)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News