अस्पताल में महिला की मौत पर हंगामा, अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज(Video)

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 12:01 PM (IST)

सुंदरनगर: सुंदरनगर नागरिक अस्पताल में डेंगू से ग्रस्त महिला की मौत पर परिजनों ने हंगामा किया, जिसके बाद परिजनों की शिकायत पर सुंदरनगर पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ लापरवाही से महिला की मौत होने पर मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार मृतक महिला की बेटी नीरजा सेन व रिश्तेदार सुशीला सेन ने आरोप लगाया कि पिछले 4-5 दिनों से महिला अस्पताल में उपचाराधीन रही और सोमवार को ही उसे डेंगू रोग से ग्रस्त बताया गया है, जिस पर अस्पताल में उसे भर्ती कर लिया गया।

4 दिन के बाद भी महिला को नहीं दिया सही उपचार
आरोप हैं कि बीते 4 दिन के बाद भी न महिला को सही उपचार दिया गया और न ही कोई दवाई, टैस्ट और न ही अन्य कोई सुविधाएं अस्पताल प्रबंधन की ओर से मुहैया करवाई गईं। परिजनों ने कहा कि अगर समय रहते उनकी डेंगू रोग से ग्रस्त मृतक महिला की देखरेख की होती तो आज यह दिन नहीं देखना पड़ता। मृतक महिला की बेटी ने कहा कि पिछले 2 दिन से उसकी माता अस्पताल में उपचाराधीन थीं, लेकिन अस्पताल की ओर से कोई देखने तक नहीं आया है, जबकि उसे नियमित तौर पर उल्टियां  हो रही थीं।

क्या कहते हैं वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी
नागरिक अस्पताल सुंदरनगर के वरिष्ठ चिकित्सा अधिकारी डा. चमन सिंह ने बताया कि महिला 4 दिन से अस्पताल में उपचाराधीन थी और डेंगू रोग से ग्रस्त थी। अस्पताल में राऊंड द क्लाक चिकित्सक और स्टाफ  नर्स सेवारत हैं।

क्या कहती है पुलिस
पुलिस थाना सुंदरनगर के प्रभारी सब इंस्पैक्टर प्रकाश चंद ने कहा कि मृतक महिला के परिजनों ने शिकायत दर्ज करवाई है और परिजनों की शिकायत के आधार पर अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ  लापरवाही बरतने से मौत होने का मामला दर्ज कर आगामी तफ्तीश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News