चुन्नी से गला घोंटकर महिला की हत्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 11:55 AM (IST)

आदमपुर(दिलबागी, चांद): आदमपुर के नजदीकी गांव लुटेरा खुर्द में औरत का चुन्नी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई जिस कारण इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। 

PunjabKesariप्राप्त जानकारी के अनुसार मंजू (40) पत्नी बदन उर्फ बानू निवासी डोलनखेड़ा, जिला रामगुमला (झारखंड) हाल निवासी लुटेरा खुर्द कल सुबह घर से खेतों में चारा लेने गई लेकिन घर वापस नहीं आई। मंजू की तलाश की गई तो आज सुबह 7 बजे के करीब किसी ने खेतों में शव पड़ा देखा। इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी गई और सरपंच ने खेतों में पड़े शव की सूचना आदमपुर पुलिस को दी। एस.एच.ओ. गोपाल सिंह पुलिस पार्टी समेत घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करवाई तो यह शव मंजू पत्नी बदन उर्फ बानू का निकला। 

PunjabKesariघटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. आदमपुर सुरिंद्र कुमार, डी.एस.पी. (डी) लखवीर सिंह, सी.आई.ए. इंस्पैक्टर हरजिंद्र सिंह व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। डी.एस.पी. आदमपुर सुरिंद्र कुमार ने बताया कि मंजू की हत्या चुन्नी से गला घोंटकर की गई है।शव को पोस्टमार्टम के लिए जालंधर भेज दिया गया है। पुलिस की तरफ से कुछ व्यक्तियों को पूछताछ के लिए राऊंडअप किया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News