युवक ने देवी मंदिर में दर्शन करने गए DM की पॉकेट में डाला हाथ, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 11:39 AM (IST)

नवादाः बिहार में अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आम जनता के साथ-साथ अब बड़े नेता भी बेखौफ अपराधियों के निशाने पर आ गए हैं। ताजा मामला नवादा का है जहां एक युवक ने जिले के डीएम की पॉकेट में हाथ डालने की कोशिश की। डीएम के सुरक्षाकर्मियों ने युवक को गिरफ्तार कर नवादा थाने की पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

जानकारी के अनुसार, नवादा के डीएम कौशल कुमार प्रसाद बिगहा देवी मंदिर में दर्शन के लिए गए थे। लाइन में लगे डीएम की पॉकेट में एक युवक ने हाथ डाला। डीएम के सुरक्षाबलों की इस घटनाक्रम पर नजर पड़ गई और उन्होंने युवक को पकड़ लिया। युवक का नाम सोनू कुमार है और वह मंगर बिगहा निवासी विजय यादव का बेटा है।

इस घटना पर सोनू कुमार का कहना है कि वह मंदिर से बाहर निकल रहा था तभी उसके हाथ से मोबाइल छूटकर डीएम साहब की जेब में गिर गया। सोनू का कहना है कि उसने केवल अपना मोबाइल निकालने के लिए डीएम साहब की पॉकेट में हाथ डाला था। वहीं दूसरी तरह कहा जा रहा है कि आरोपी सोनू खराब मोबाइल को डीएम साहब की जेब में डालकर उनका महंगा मोबाइल जेब से निकालने की कोशिश कर रहा था। पुलिस इस मामले में युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static