बस के टाइम को लेकर भिड़े बस चालक

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 11:24 AM (IST)

बरनाला (विवेक सिंधवानी,गोयल): बस स्टैंड में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब   प्राइवेट बसों के ड्राइवर बसों के टाइम को लेकर आपस में भिड़ गए। पुलिस ने एक ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 दोनों पक्षों ने लिखित तौर पर पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की जानकारी देते हुए एक प्राइवेट बस के आप्रेटरों जसजीत सिंह,चरणजीत सिंह,जग्गी खान व ड्राइवर नैब सिंह ने बताया कि आज उनकी बस का 10.42 पर बरनाला से संगरूर का रूट था, जब वे अपने समय अनुसार बस स्टैंड बरनाला से निकलने लगे तो दूसरी प्राइवेट बस के आप्रेटर राजू, ढींढसा, डिंपी और राम सिंह ने हमारी बस से सवारियों को धक्के से नीचे उतार लिया और सभी सवारियों को अपनी बस में चढ़ाकर अपने समय से पहले ही ले जाने लगे जिस कारण हमारी आपस में बहस हो गई। 

वहीं, दूसरी तरफ बस ड्राइवर राम सिंह ने कहा कि दूसरी बस का ड्राइवर समय बीत जाने के बावजूद बस स्टैंड पर खड़ा था जिस पर हमने एतराज जताया। जब हम बस को ले जा रहे थे तो उक्त ड्राइवर ने अपनी बस को हमारी बस के आगे खड़ा कर दिया। जब इस संबंधी बस स्टैंड पुलिस चौकी के इंचार्ज चरनजीत सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि हमने एक ड्राइवर नैब सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। दोनों पक्षों ने लिखित तौर पर शिकायत दर्ज करवाई है। दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जांच करवाई जाएगी जांच उपरांत अगली कार्रवाई अम्ल में लाई जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News