कैंटर से 2760 बोतल हरियाणा शराब बरामद, 1 गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 10:40 AM (IST)

संगत मंडी (मनजीत): थाना संगत पुलिस ने गांव मछाना निकट लसाड़ा ड्रेन पुल पर नाकाबंदी दौरान हरियाणा तरफ से आर रहे एक कैंटर को रोककर तलाशी ली तो उसमें से 2760 बोतलें हरियाणा मार्का देसी शराब बरामद हुई।

पुलिस ने कैंटर सवार ड्राइवर को मौके पर गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका मालिक फरार होने में सफल हो गया। थाना प्रभारी परमजीत सिंह डोड ने जानकारी देते बताया कि सहायक थानेदार मग्घर सिंह ने पुलिस पार्टी सहित गांव मछाना निकट लसाड़ा ड्रेन के पुल पर नाकाबंदी कर हरियाणा तरफ से आने वाले वाहनों की चैकिंग की जा रही थी। इसी दौरान संदिग्ध हालत में आ रहे कैंटर को रुकने का इशारा किया तो कैंटर सवार व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर कैंटर छोड़कर फरार होने लगे तो पुलिस ने कैंटर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका मालिक फरार होने में सफल हो गया।

पुलिस ने जब कैंटर की तलाशी ली तो उसमें से हरियाणा मार्का देसी शराब की 2760 बोतलें बरामद हुई। पुलिस ने कैंटर ड्राइवर जगसीर सिंह उर्फ सीरा निवासी अबोहर को गिरफ्तार कर लिया है। सहायक थानेदार मग्घर सिंह ने बताया कि उक्त व्यक्तियों द्वारा यह शराब फतेहाबाद से अबोहर ले जाई जा रही थी। पुलिस ने शराब व कैंटर को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पकड़े व्यक्ति को हवालात में बंद कर दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News