संतान न होने से था परेशान, फंदा लगाकर दे दी जान

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 09:31 AM (IST)

मलोट  (जुनेजा):  गांव झोरड़ में एक नौजवान ने फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मृतक की शादी 2 साल पहले ही हुई थी परंतु उसकी कोई संतान नहीं थी। परिजनों का कहना है कि वह इस बात को लेकर परेशान रहता था। इस मामले पर सूचना मिलते ही मलोट के एस.पी. इकबाल सिंह व सदर मलोट के मुख्य थाना प्रभारी पैरीविंकल सिंह गरेवाल मौके पर पहुंचे व उन्होंने जांच शुरू कर दी है। 

इस संबंधी पुलिस को दिए बयानों अनुसार मृतक की पत्नी अमनदीप कौर ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले सोम सिंह उर्फ सागर पुत्र छोटू सिंह वासी झोरड़ से हुई। उसका पति डेयरी पर सचिव के तौर पर काम करता था व उसका ससुर रिटा. बेलदार था। घर में वे तीनों ही रहते थे। अमनदीप कौर पिछले कई दिनों से मायके गांव मोहला गई हुई थी। 

अमनदीप कौर ने बताया कि उसकी कल ही सागर से बात हुई थी कि वह आकर उसे ले जाए व सागर ने कहा था कि अपने बीमार पिता को दवाई देकर आज ले जाएगा परंतु आज सुबह उसने फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। अमनदीप कौर के अनुसार शादी के 2 साल होने के बाद भी बच्चा न होने के कारण उसका पति परेशान रहता था। इस मामले पर सदर मलोट पुलिस ने 174 की कार्रवाई करके जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News