पल-पल दिल के पास की शूटिंग को मनाली पहुंचे सन्नी दयोल

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 09:45 PM (IST)

मनाली: प्राइमरी स्कूल के बच्चों से जब सन्नी दयोल ने पूछा कि पल-पल दिल के पास फिल्म देखना चाहते हो तो बच्चों ने फट से हामी भरते हुए बोला कि सन्नी अंकल हमने भी आपकी फिल्म देखनी है। सन्नी ने बच्चों से वायदा किया कि वे सबसे पहले उन्हें ही अपनी फिल्म का ट्रेलर दिखाएंगे। सन्नी दयोल का मनाली के नौनिहालों से खास लगाव है। यही कारण है कि वे बच्चों के स्कूल जाकर उनसे मिलते हैं। सन्नी दयोल इन दिनों मनाली में हैं और फिल्म शूटिंग में व्यस्त हैं।

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म
बता दें कि सन्नी दयोल पल-पल दिल के पास फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। सन्नी दयोल ने मार्च, 2017 से धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल पल-पल दिल के पास की शूटिंग मनाली के शलीण गांव से ही शुरू की थी। बेटे कर्ण दयोल के लिए फिल्म बना रहे सन्नी दयोल इन दिनों मढ़ी व लाहौल की बर्फीली वादियों के दृश्य कैमरे में कैद कर रहे हैं। फिल्म के अभिनेता कर्ण दयोल और अभिनेत्री सहर लामा पर अधिकतर दृश्य फिल्मा लिए गए हंै।

ये है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी के अनुसार ट्रैकिंग की शौकीन सहर लामा कदमताल करने पहाड़ों में आई है। अभिनेता कर्ण दयोल को स्थानीय ट्रैकिंग गाइड बताया गया है, जो सहर लामा को ट्रैकिंग करवाता है। ट्रैकिंग के दौरान दोनों में प्यार हो जाता है। कर्ण सहर लामा को बर्फ से लदे रहने वाले ट्रैक रूटों से रू-ब-रू करवाता है। मढ़ी के ट्रैक रूट को भी फिल्म में शामिल किया जा रहा है। स्थानीय को-ऑर्डीनेटर अनिल कायस्ता ने बताया कि पल-पल दिल के पास फिल्म के कुछेक दृश्य फिल्माना शेष हैं, जिन्हें पूरा किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News