गोरखपुर में सफाई व्यवस्था संतोषजनक न होने पर दो अधिकारी निलंबित

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 06:54 PM (IST)

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य एवं नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने बुधवार को गोरखपुर में सफाई व्यवस्था को निरीक्षण किया और सफाई व्यवस्था संतोषजनक नहीं होने पर सेनेटरी इंसपेक्टर और जोनल आफिसर को निलंबित करते हुए वरिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी अतुल कुमार के स्थनान्तरण के लिए पत्र भेजने का निर्देश दिया है।

खन्ना ने शहर की सफायी व्यवस्था का जायजा लेने के दौरान शहर के विभिन्न हिस्सा में सफायी व्यवस्था ठीक नही होने के कारण अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सेनेटरी इंसपेक्टर बिट्टू सिंह, जोनल आफिसर सुमित कुमार को निलंबित करते हुए वारिष्ठ नगर स्वास्थ्य अधिकारी अतुल कुमार के स्थनान्तरण के लिए पत्र भेजने का निर्देश दिया है। इसके साथ ही उन्होंने संबंधितों का एक सप्ताह का वेतन भी रोकने का निर्देश दिया है।

इसके बाद नगर विकास मंत्री ने सर्किट हाउस में नगर विकास विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए निर्देश दिये कि गोशाला निर्माण कार्य में तेजी लाते हुए समय से कार्य पूर्ण करें। उन्होंने कहा कि कार्य की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के साथ ही कार्य समय से पूर्ण कर लिया जाये तो रिवाइज स्टीमेट की आवश्यकता नहीं पड़ेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static