तीन मंत्री वाले जिले में आचार संहिता का उड़ा खुलेआम मखौल

10/17/2018 6:21:27 PM

रायसेन: तीन- तीन मंत्रियो के जिला रायसेन में आदर्श आचार सहिंता मजाक बनकर रह गई है। जिले के चारों विधानसभा में यात्री प्रतीक्षालय और सार्वजनिक स्थानों एवं पानी टेंकरो पर यहां  के विधायको एवं मुख्यमंत्री के नाम और फोटो लगे हुए हैं, जबकि 6 अक्टूबर से पूरे प्रदेश में आदर्श आचार संहिता लगा दी है। लेकिन अभी तक नाम और पोस्टरों को नहीं हटाया जाना इस बात को साबित करता है कि बीजेपी सरकार की हनक प्रशासनिक अधिकारियों पर किस कदर हावी है।
  
PunjabKesari

रायसेन के चार विधानसभा उदयपुरा,सिलवानी,सांची और भोजपुर में तीनों मंत्रियो का जादू के आगे निर्वाचन आयोग की आदर्श आचार संहिता बौनी साबित हो कर रह गई है।पंचायतों में खुलेआम विधायक सांसदों के नाम लिखे टैंकर घूम रहे  हैं। जिले के तीनो नेशनल हाइवे पर लगे यात्री प्रतीक्षालय पर विधायक और मुख्यमंत्री के नाम और फोटो आदर्श आचार संहिता की पोल खोलने के लिए काफी है। 
 

PunjabKesari

बीजेपी के इस करतूत पर विरोधियों ने जमकर हमला बोला है। कांग्रेसी तो यहां तक बोल रहे हैं कि निर्वाचन आयोग बीजेपी सरकार के पास गिरवी रख दी गई है। आदर्श आचार संहिता लगने के बाद इसके उल्लंघन के खिलाफ कार्रवाई करने का भरोसा निर्वाचन आयोग हमेशा देता है। लेकिन जमीनी हकीकत यह है कि एक हफ्ते से अधिक बीत जाने के बाद आदर्श आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन होना यही सिद्ध करता है कि तीनों मंत्रियो की हनक के आगे जिला निर्वाचन अधिकारी ने उदासीन हो गए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News