शादी के 1 साल बाद खुली दुल्हे की पोल, सच्चाई जान दुल्हन ने छोड़ी दुनिया

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 05:11 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र):थाना हरियाना के अधीन आते गांव डडयिाना खुर्द में मंगलवार को देर सायं ससुरालियों की प्रताडना से दुखी 8 माह की गर्भवती 22 वर्षीया हवनप्रीत कौर पुत्री स्व.रछपाल सिंह निवासी कंगमाई ने जहरीली दवा निगल ली।

शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा सिविल अस्पताल
हालत को बिगड़ते देख ससुराली गुपचुप तरीकों से उसे लेकर होशियारपुर के एक निजी अस्पताल पहुंचे।  जहां देर रात हवनप्रीत कौर की मौत हो गई। परिजनों की शिकायत पर हरियाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज आरोपी पति, सास व ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको हिरासत में ले लिया।

ससुरालियों ने मायके वालों को बताना भी मुनासिब नहीं समझा 
सिविल अस्पताल परिसर में मृतका हवनप्रीत कौर के परिजनों ने पुलिस की उपस्थिति में मीडिया को बताया कि हवनप्रीत की शादी 31 दिसम्बर 2017  डडियाना खुर्द के रहने वाले हरप्रीत सिंह पुत्र अमरजीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल में हवनप्रीत को पति के साथ सास व ससुर मायके से पैसे लेकर आने की उलाहना दे मारपीट कर परेशान करना शुरू कर दिया।  मंगलवार को भी हवनप्रीत के साथ मारपीट की गई थी जिससे दुखी हो उसने कोई जहरीली दवा निगल ली। यही नहीं हवनप्रीत के हालत को बिगड़ते देख बिना हम लोगों को बताए वह उसे लेकर होशियारपुर पहुंच गए।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News