CM के बयान पर कांग्रेस MLA तल्ख, बोले- पीड़ितों की बजाय मुझ पर बनाओ केस (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 05:08 PM (IST)

ऊना (विशाल): ऊना सदर के विधायक सतपाल रायजादा ने कहा है कि मुख्यमंत्री को बयान देने से पहले यह समझ लेना चाहिए कि वह भाजपा के नहीं बल्कि प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं। ऊना में पत्रकारवार्ता करते हुए रायजादा ने कहा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मुख्यमंत्री कहते दिख रहे हैं कि उनके ही काम लेकर कार्यकर्ता आएं जिन्होंने भाजपा के लिए काम किया हो। रायजादा ने कहा कि जयराम ठाकुर केवल भाजपा कार्यकर्ताओं के नहीं बल्कि प्रदेश के हर बाशिंदे के मुख्यमंत्री हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती सरकार से गलत काम करवाने में लगे हुए हैं। 

उन्होंने कहा कि ऊना में कानून की धज्जियां उड़ रहीं हैं और ऐसे में मुख्यमंत्री के ऐसे बयान सार्वजनिक होने से रायपुर सहोड़ां के सुमित की मौत मामले में संदेह और अधिक गहरा रहा है। ऊना पुलिस के साथ-साथ प्रदेश सरकार भी संदेह के घेरे में आ रही है। रायजादा ने कहा कि चक्काजाम के दौरान जितनी पुलिस सुरक्षा व्यवस्था के लिए लगाई गई उतनी पुलिस का चौथा हिस्सा भी गुमशुदगी रिपोर्ट के बाद सुमित को ढूंढने में लगाया गया होता तो शायद सुमित आज जिंदा होता। जनता ने इंसाफ न मिलता देख और पुलिस के उदासीन रवैये के चलते इंसाफ पाने के लिए जाम लगाया लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ ही मामला दर्ज कर दिया जबकि सुमित की मौत मामले से पर्दा उठाने में पुलिस अब तक विफल रही है। 

उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा कांग्रेसियों को विशेष तौर पर टारगेट किया जा रहा है और कांग्रेसियों पर चुन चुन कर केस बनाए जा रहे हैं। रायजादा ने कहा कि यदि प्रदेश सरकार, ऊना के भाजपाइयों और पुलिस को कांग्रेसियों से इतनी की खुन्नस है तो वह विधायक के तौर पर सामने खड़े हैं उन पर केस बनाए जाएं। इंसाफ मांग रहे लोगों और कांग्रेसियों को निशाना बनाने से बेहतर है कि पुलिस विधायक को ही जेल में डाल दे। रायजादा ने कहा कि यदि सुमित की मौत मामले में पुलिस ने अब भी ठीक तरह से जांच पड़ताल नहीं की तो आंदोलन की राह अख्तियार की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News