ऑनलाइन मंगवाया था मोबाइल फोन, पार्सल खोला तो रह गया हैरान

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 04:08 PM (IST)

औरंगाबादः ऑनलाइन शॉपिंग के अपने फायदे और नुकसान हैं। हाल ही में महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक व्यक्ति द्वारा अग्रणी ऑनलाइन विक्रेता कंपनी के खिलाफ आरोप लगाया गया है कि उसने मोबाइल फोन का आर्डर दिया था जबकि उसे भेजे गए पैकेट में कथित रूप से ईंट मिली। यह जानकारी पुलिस ने बुधवार को दी।

फोन की जगह मिली ईंट
हरसूल पुलिस थाने के निरीक्षक मनीष कल्याणकर ने बताया कि यहां हुडको क्षेत्र के निवासी गजानन खरात ने पुलिस को बताया कि उसने नौ अक्टूबर को शॉपिंग साइट के जरिए मोबाइल फोन खरीदा और इसके लिए उसने 9,134 रुपए का भुगतान किया था। इसके बाद ई कॉमर्स कंपनी से खरात को एक मैसेज मिला जिसमें कहा गया था कि उनका मोबाइल फोन एक हफ्ते के भीतर उन्हें मिल जाएगा। कल्याणकर ने बताया कि व्यक्ति को पिछले रविवार को खुदरा विक्रेता से एक पैकेट प्राप्त हुआ। मगर उसने जब उसने पैकेट खोला तो कथित रूप से उसके भीतर से मोबाइल फोन के स्थान पर एक ईंट का कथित टुकड़ा निकला।

कंपनी के खिलाफ शिकायत दर्ज
उन्होंने बताया कि इसके बाद व्यक्ति ने कूरियर को सौंपने वाले को बुलाया। उसने उससे कहा कि उसकी जिम्मेदारी केवल पार्सल की डिलिवरी करने की है और उसके भीतर क्या है उसने नहीं देखा। खरात ने हरसुल पुलिस थाने में ई कॉमर्स कंपनी के खिलाफ मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि धोखाधड़ी से संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और इसकी जांच की जा रही है।      


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Supreet Kaur

Recommended News

Related News