'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' से पहले RJD का पोस्टर वार- नीतीश को बनाया रावण तो तेजस्वी बने राम

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 03:51 PM (IST)

पटनाः बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद सत्ताधारी पार्टी जदयू पर निशाना साधने का कोई भी मौका गंवाती नहीं है। इस बार राजद ने पोस्टर का सहारा लेते हुए मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधा है। दशहरे से पहले राजद ने एक पोस्टर जारी किया गया है जिसमें तेजस्वी को राम और सीएम नीतीश को रावण दिखाया है। वहीं राजद के इस पोस्टर पर कांग्रेस ने आपत्ति जाहिर की है। 

दरअसल राजद नेता तेजस्वी अपनी संविधान बचाओ न्याय यात्रा एक बार फिर से शुरू करने जा रहे हैं। इससे पहले दशहरे के मौके पर राजद के कार्यकर्ताओं ने पार्टी ऑफिस के ठीक सामने एक पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर में पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव राम की भूमिका में दिख रहे हैं और सीएम नीतीश को रावण के रूप में दिखाया गया है। 

राजद के इस पोस्टर पर उसकी सहयोगी पार्टी कांग्रेस ने ही आपत्ति जाहिर की है। कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि किसी सीएम को रावण दिखाना उचित नहीं है। कांग्रेस के सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव आवश्य ही राम हो सकते हैं लेकिन किसी को रावण बना देना गलत है।

गौरतलब है कि राजद नेता तेजस्वी यादव एक बार फिर 'संविधान बचाओ न्याय यात्रा' निकालने जा रहे हैं। 21 अक्टूबर को शुरू होने वाली यह यात्रा 2 नवंबर तक चलेगी। इस यात्रा को लेकर राजद ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static