पति को नशीली पदार्थ खिलाकर मिस्त्री ने की महिला से बलात्कार की कोशिश

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 03:51 PM (IST)

तपा मंडी(गर्ग,शाम): स्थानीय मंडी के एक व्यक्ति को शराब के नशा की हालत में करके उसकी पत्नी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के दोष में मामला दर्ज का समाचार मिला है।

पीड़ित महिला ने बताया कि गांव ढिल्लवां के मिस्त्री सेवक सिंह पुत्र राजिन्दर सिंह कौम मिस्त्री निवासी ढिल्लवां का उनके घर आना-जाना था, जो यहां मुरम्मत का काम करता है, पीड़ितों अनुसार कुछ दिन पहले व्यक्ति रात के समय उसके पति के पास दुकान पर आया तो ज्यादा अंधेरा होने का बहाना लगाक र घर पर रात गुजारने के लिए रह पड़ा तो उपरोक्त व्यक्ति ने मेरे पति को शराब में कुछ नशे वाली चीज पीला कर सुलह दिया, जब मेरा पति गहरी नींद सो गया तो मिस्त्री ने मेरे साथ बलात्कार करने की कोशिश करते- करते अश्लील हरकतें करने लग पड़ा। जब मैंने इस बात का विरोध किया तो उसने मुझे जान से मारने की धमकी दी। जिस संबंधी पीड़िता ने प्रात: काल सारी बात अपने पति को बताई और सारी घटना की मोबाइल में से रिकार्डिंग अपने पति को सुनाई तथा अश्लील हरकतों की बात भी कबूल की।

 इस घटना की शिकायत पुलिस स्टेशन तपा में दी गई। महिला थानेदार अमनदीप कौर ने पीड़ित महिला के बयानों पर उक्त मिस्त्री खिलाफ केस दर्ज करके आगे वाली कार्यवाही शुरू कर दी है। परन्तु दूसरी तरफ जब मिस्त्री के साथ बात की तो उसने कहा कि उसने उनसे अपने उधार दिए 6 हजार रुपए लेने थे। जिसके चलते जो दोष लगाए जा रहे हैं, वह झूठे और बेबुनियाद हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News