चयन आयोग ने 2 वर्षों से लटकाया परीक्षा परिणाम, अभ्यर्थियों ने दी ये चेतावनी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 03:26 PM (IST)

हमीरपुर (अरविंदर): हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने पीईटी पोस्ट कोड-571 का परिणाम नहीं निकलने पर बार-बार कार्यालय के चक्कर काट रहे अभ्यर्थियों के सब्र का बांध टूटता जा रहा है। 2 वर्षों से परीक्षा परिणाम घोषित न किए जाने पर प्रदेश भर के सैंकड़ों अभ्यर्थियों ने चयन आयोग को चेतावनी दी है कि अगर 3 दिनों के भीतर परीक्षा परिणाम नहीं निकाला जाता है तो अभ्यर्थी चयन आयेाग कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे। हमीरपुर चयन आयेाग कार्यालय पहुंचे दर्जनों अभ्यर्थियों ने आयोग सचिव का भी घेराव किया और जल्द परिणाम निकालने के लिए मांग की।
PunjabKesari
12 अक्तूबर तक का दिया था आश्वासन
अभ्यर्थियों ने बताया कि पिछले 2 महीनों में कई बार चयन आयोग के कार्यालय में आ चुके हैं लेकिन बार-बार आश्वासन ही दिए गए हैं और सितम्बर माह के बाद अब 12 अक्तूबर को परिणाम निकालने के लिए कहा था लेकिन फिर भी नहीं निकाला गया है। उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट का स्टे भी हटे हुए 2 माह बीत गए हैं। उन्होंने कहा कि 3 दिन के भीतर भी परिणाम नहीं निकाला जाता है तो सभी अभ्यर्थी कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ जाएंगे। अभ्यर्थियों का कहना है कि परिणाम न निकाले जाने पर वे मानसिक तौर पर भी परेशान है लेकिन विभाग परिणाम निकालने के लिए सिर्फ आश्वासन दे रहा है जिससे अभ्यर्थियों में गहरा रोष पनपा हुआ है।
PunjabKesari
दस्तावेजों में कमियों के चलते लटका था परिणाम
वहीं आयोग के सचिव डा. जितेन्द्र कंवर ने कहा कि पीईटी की भर्ती प्रक्रिया के परिणाम के लिए आयोग काम कर रहा है और इसमें मूल्यांकन प्रक्रिया पूरी कर दी गई है और दस्तावेजों में कमियों के चलते परिणाम लटका हुआ था। उन्होंने बताया कि आगाामी कुछ दिनों में फाइनल नतीजा निकाला जाएगा।

पहले 25 सितम्बर को घोषित होना था परिणाम
गौरतलब है कि चयन आयोग ने 25 सितम्बर को परिणाम घोषित करने के लिए आश्वासन दिया था और फिर 12 अक्तूबर का समय दिया था लेकिन अब अक्तूबर माह मे भी परिणाम न निकाले जाने पर अभ्यर्थियों में रोष बढ़ता जा रहा है, जिस पर पीईटी के दर्जनों अभ्यर्थियों ने चयन आयोग हमीरपुर में पहुंच कर जल्द परिणाम घोषित करने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News