Video: बहाने से पत्नी को बुलाकर पति ने खेली खौफनाक साजिश, किसी ने नहीं सुनी चीखें

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 02:44 PM (IST)

मलोट (तरसेम ढुड्डी): मलोट के गांव औलख नजदीक एक पति द्वारा पत्नी को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला 5 घंटे तक सड़क के किनारे पड़ी रही लेकिन उस पर किसी को तरस नहीं आया। शाम के करीब 6 बजे एक व्यक्ति ने 108 एंबुलेंस की मदद से  महिला को अस्पताल पहुंचाया। 
PunjabKesari
पीड़िता कुलदीप कौर (30) ने बताया कि वह मलोट के पटेल नगर की रहने वाली है और उसका विवाह करीब 10 साल पहले मुक्तसर के करमपुरा बस्ती निवासी काला सिंह के साथ हुआ था। उनकी एक बेटी है जो कि करीब 8 साल की है। कुछ समय पहले पति -पत्नी का आपस में झगड़ा हो गया था, जिसके बाद दोनों अलग -अलग रहने लगे थे। उनका अदालत में कथित तौर पर तलाक का केस भी चल रहा है। 
PunjabKesari
गत दिवस उसके पति ने उसे फ़ोन किया कि वह उसके साथ समझौता करना चाहता है। इसलिए उसने उसे गांव औलख के पास बुलाया। महिला अपनी बेटी को साथ लेकर  गांव पहुंची. जहां से उसका पति काला सिंह उसे बाइक पर बिठा कर सड़क से कुछ दूरी पर ले गया। इस दौरान पति ने कथित तौर पर रॉड से हमला कर  कुलदीप कौर को बुरी तरह से घायल कर दिया और मौके पर फ़रार हो गया। घटना के बाद महिला बेहद मुश्किल से बेटी के सहारे सड़क के किनारे तक पहुंची। इतना ही नहीं  बेटी ने आते-जाते लोगों को हाथ देकर रोकनो की कोशिश की लेकिन किसी ने मदद नहीं की। शाम 6 बजे एक व्यक्ति ने रुककर एंबुलेंस की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया। उधर, एस.एच.ओ. का कहना है कि पीड़िता के बयानों के आधार पर बनती कार्रवार्इ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News