एक चार्ज में 14 दिनों का बैटरी बैकअप देगी Garmin की आऊटडोर स्मार्टवॉच

10/17/2018 1:17:20 PM

गैजेट डैस्क : अमरीकी टैक्नोलॉजी कम्पनी Garmin ने घोषणा करते हुए अपनी नई GPS आऊटडोर स्मार्टवॉच को पेश कर दिया है। इस Instinct  वॉच को लेकर कम्पनी ने बताया है कि इसे खास तौर पर आऊटडोर एक्टिविटीज़ के दौरान उपयोग करने के लिए बनाया गया है। ग्राहक इसे रनिंग और साइकिल चलाते समय आसानी से उपयोग कर सकते हैं। आऊटडोर वॉच की सबसे बड़ी खासियत है कि इसे एक बार फुल चार्ज कर 14 दिनों तक उपयोग में लाया जा सकता है, वहीं GPS मोड से 16 घंटों का बैटरी बैकअप मिलेगा।

PunjabKesari

GPS सिस्टम

इस आऊटडोर स्मार्टवॉच में 3-एक्सिस कम्पास और मल्टीपल ग्लोबल नेवीगेशन सैटेलाइट सिस्टम (GPS, GLONAS) दिया गया है। इसकी मदद से अन्य यूजर की  लोकेशन को आसानी से ट्रैक किया जा सकता है। इस वॉच में हार्ट रेट सैंसर्स दिए गए हैं जो डेली एक्टिविटीज को ट्रैक करने में मदद करेंगे। वहीं इनसे कैलोरी बर्न्ड, स्लीप और डेली स्ट्रैस का भी पता चलेगा। 

PunjabKesari

100 मीटर पानी में भी नहीं होगी खराब 

इस वॉच को स्मार्ट कनैक्टिविटी फीचर से लैस किया गया है। इसे स्मार्टफोन के साथ कनैक्ट कर सभी नोटिफिकेशन्स और ईमेल्स का पता लगाने में मदद मिलेगी। वॉच की डिस्प्ले को खास तौर पर स्क्रैच रजिस्टैंट बनाया गया है। इसे तीन रंगों के विकल्प में 299.99 डॉलर ( लगभग 22,105 रुपए) में जल्द उपलब्ध किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

static