शिवसैनिकों ने सिद्धू के पोस्टर पर ‘सोनिया गांधी का लाडला बिगड़ गया...’ लिखकर  ‘राख’ डाली

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 01:12 PM (IST)

कपूरथला (स.ह.): शिवसेना (बाल ठाकरे) की बैठक शिवसेना नेता सुनील सहगल, योगेश सोनी, इन्द्रपाल, धर्मेंद्र काका व मनु पुरी की अध्यक्षता में हुई, जिसमें इमरान खान के पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के बाद पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान की भक्ति व मस्ती में तेजी से वृद्धि होने का कड़ा नोटिस लिया गया। इस दौरान शिवसैनिकों द्वारा सिद्धू के पोस्टर पर ‘सोनिया गांधी का लाडला बिगड़ गया...’ लिखकर उस पर ‘राख’ डाली गई और ‘इमरान का यार सिद्धू गद्दार मुर्दाबाद-मुर्दाबाद’ के नारे भी लगाए गए। इस मौके शिवसेना (बाल ठाकरे) पंजाब के वरिष्ठ नेता जगदीश कटारिया ने सिद्धू द्वारा 13 अक्तूबर को कसौली (हिमाचल प्रदेश) में एक उत्सव में पाकिस्तान का गुणगान व दक्षिण भारतीयों का अपमान करने और इससे पहले इमरान खान के प्रधानमंत्री पद के शपथ समारोह में पाकिस्तान के आर्मी चीफ खूनी दरिंदे कमर जावेद बाजवा को गले लगाना अत्यंत निंदनीय व शर्मनाक ही नहीं, बल्कि चिंता का विषय है।

उन्होंने कहा कि भारत की एकता, अखंडता, अमन-शांति व खुशहाली के सबसे बड़े दुश्मन, देश में आतंकवाद, नशों व हजारों निर्दोष लोगों व सुरक्षा जवानों की शहादत और जम्मू-कश्मीर की बर्बादी आदि के मुख्य जिम्मेदार पाकिस्तान, उसके शासकों व प्रशासकों का गुणगान सिद्धू जैसा कथित सिरफिरा, देशद्रोही या बेलगाम व्यक्ति ही कर सकता है।उन्होंने कहा कि अगर सिद्धू के दिल में पाकिस्तान के प्रति इतना ही ज्यादा लगाव व प्रेम है तो उसे तुरंत भारत छोड़कर इमरान खान का ‘दरबारी’ बन जाना चाहिए या वहां की आर्मी या खूफिया एजैंसी आई.एस.आई. में भर्ती हो जाना चाहिए। कुछ भी हो शिवसेना (बाल ठाकरे) दुश्मन देशों, आतंकवादियों, अलगाववादियों व देशद्रोहियों आदि का मनोबल बढ़ाने, आतंकवाद पीड़ित परिवारों के घावों को ताजा व गहरा करने और देश व मानवता की रक्षा में लगे भारत माता के महान सुपूत सुरक्षा जवानों की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाली किसी भी गतिविधि को सहन नहीं करेगी। उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि देश में किसी भी रूप में बैठे पाकिस्तान व इमरान खान के ‘तोते’ अपनी हरकतों से बाज आएं। 

जगदीश कटारिया ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेन्द्र सिंह व पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष सुनील जाखड़ से सिद्धू को तुरंत पार्टी से निष्कासित करने की मांग की है। इससे पहले शिवसेना नेता योगेश सोनी व राजेश कन्नौजिया (शेखूपुर) ने कहा कि सिद्धू द्वारा पाकिस्तान का गुणगान करने के साथ-साथ पंजाब में अफीम की खेती की वकालत करना ‘दाल में कुछ काला होने’ का स्पष्ट संकेत है। इस मौके शिवसेना नेता बलवीर (डी.सी.), सुरेश पाली, मुनी लाल कन्नौजिया, राजेन्द्र कोहली, बलविन्द्र भंडारी, राजेश भार्गव, सचिन बहल, करन जंगी, दीपक विग, रिंकू भंडारी, मुकेश कश्यप, दीवान चंद कन्नौजिया, संजय विग, हरदेव राजपूत, मिंटू गुप्ता, संदीप कश्यप, बबलू कन्नौजिया, संतोष कुमार, गगन जलोटा, अरुण शर्मा, गोबिंद कुमार, विक्रांत वशिष्ठ, लक्की चौहान, सिमरनजीत सिंह, रोबिन शर्मा, नीरज बाली, शुभम शर्मा, कृष्णा, अमन बाली, सुरजीत, दिशांत, लाल जी, मनदीप कुमार, हनी आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News