PM बनने के लिए राहुल गांधी से बेहतर हैं मायावती: BSP नेता

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 12:58 PM (IST)

लखनऊ: आगामी लोकसभा चुनाव से पहले ही महागठबंधन में कई तरह के मतभेद सामने आ रहे हैं। विपक्ष द्वारा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रधानमंत्री पद की दावेदारी के लिए सवाल खड़े किए गए हैं। बसपा नेता ने कहा कि पीएम पद के लिए उम्मीदवार के रूप में राहुल गांधी से बेहतर मायावती हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी दल के नेता भी उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं।

PunjabKesariबसपा नेता सुधींद्र भदौरिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विपक्ष के प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में राहुल गांधी की तुलना में मायावती को ज्यादा पसंद करते हैं। भदौरिया ने आगे कहा कि मायावती 4 बार उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री रही हैं और उनके पास राहुल गांधी की तुलना में ज्यादा अनुभव है। इसी वजह से विपक्ष उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है।

बता दें कि इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने ऐलान किया था कि वो 3 राज्यों में कांग्रेस के साथ चुनाव नहीं लड़ेंगी। मायावती का ये ऐलान कांग्रेस के लिए बड़ा झटका था। मायावती ने कहा था कि राजस्थान और मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए उनकी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static