लापता सुमित की मौत मिस्ट्री को सुलझाने फिर कोटला पहुंचे SP दिवाकर शर्मा (PICS)

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 11:49 AM (IST)

ऊना (अमित): ऊना के गांव रायपुर सहोड़ा के सुमित मर्डर मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने प्रयास तेज कर दिए हैं। मंगलवार देर रात करीब 11 बजे एसपी दिवाकर शर्मा एएसपी और डीएसपी के साथ कोटला कलां गांव में पहुंचे। इस दौरान पुलिस टीम ने उस स्थान का दौरा किया जहां से सुमित की बाइक, मोबाइल व चप्पल मिली थी। एसपी ने अपनी टीम के साथ अलग-अलग जगह से सुमित का सामान मिलने वाले स्थान से लेकर शव मिलने वाली जगह तक सीन रिक्रिएट करके मामले की गहनता से जांच की। इस दौरान रात को ही कुछ स्थानीय लोगों से पूछताश भी की। दरअसल 24 अक्तूबर की रात को सुमित की अपने भाई से बात हुई थी और उसने अपने किसी दोस्त के आस रात रुकने की बात कही थी लेकिन उसके बात सुमित का कोई पता नहीं चला। 
PunjabKesari

सुमित का फोन कोटला गांव की एक महिला को मिला जिसके बताए पते पर जब परिजन फोन लेने पहुंचे तो वहां से कुछ दूरी पर ही सुमित की बाइक और चप्पल भी मिली। जिसके बाद परिजन पुलिस पर लगातार कार्रवाई करने का दबाब बना रहे थे। लेकिन लापता होने के 19 दिन बाद ही सुमित का शव कोटला के साथ लगते जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला था। जिसके बाद गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए दो बार कई-कई घंटे तक चंडीगढ़-धर्मशाला हाइवे पर चक्का जाम किया था। 
PunjabKesari

लोगों के आक्रोश का सामना करने के बाद पुलिस हरकत में आई। सोमवार को भी एसपी दिवाकर ने सुबह ही कोटला गांव में पहुंच सीन को रिक्रिएट किया था जबकि मंगलवार रात भी इसी प्रकार की जांच की गई। एसपी ऊना ने कहा कि ऊना पुलिस इस मौत की मिस्ट्री को सुलझाने के लिए हरसंवभ प्रयास कर रही है। एसपी ने कहा कि रात को सुमित की इस क्षेत्र में कैसी मूवमेंट रही होगी इन्ही चीजों को जानने के लिए पुलिस ने सीन रिक्रिएट किया है। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News