फिर खुली 'खाकी' की पोल, चालान काटने पर युवक और पुलिस की बहसबाजी का Video Viral

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 10:48 AM (IST)

बिलासपुर: सोशल मीडिया पर बिलासपुर पुलिस के साथ एक युवक की बहस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि युवक ने पुलिस पर भेदभाव करने के आरोप लगाए। यह सारा विवाद सीट बेल्ट के चालान को लेकर हुआ। वायरल वीडियो सदर पुलिस थाना से कुछ दूरी की है।
PunjabKesari

वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि पुलिस महिला अधिकारी ने सीट बेल्ट नहीं लगाई है, जिसमें युवक ने पुलिस अधिकारी व अन्य पुलिसकर्मियों से पूछा है कि मेरा ही चलान किया गया और अन्य लोगों का चालान क्यों नहीं किया गया। जिला पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि यह वीडियो किसी शरारती तत्वों के द्वारा बनाया गया है और जो महिला इस्पेक्टर का वीडियो दिखाया गया है वह महिला इंस्पेक्टर 8 महीने की प्रेग्नेंट है। इसलिए उसने सीट बेल्ट नहीं लगाई है. हालांकि 8 महीने की प्रेग्नेंट होने के बावजूद वह महिला इंस्पेक्टर अपनी ड्यूटी कर रही है।

उन्होंने कहा कि जहां पर इसकी सराहना की जानी चाहिए थी वहीं पर वीडियो बना कर के उसके उत्साह को डिसकैरेज करने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर चल रहे ऐसे वीडियो का वीडियो पर लोग विश्वास ना करें और लाइक या शेयर करने की बजाए सच्चाई जरूर जानें। दूसरी ओर इस वीडियो को देखकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News