Strong Relation! धर्मेंद्र-हेमा के रिश्ते को मजबूत बनाती है ये बातें

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 04:18 PM (IST)

बॉलीवुड अभ‍िनेता धर्मेंद्र और हेमा माल‍िनी की लव स्‍टोरी के क‍िस्‍से तो आपने सुनें ही होंगे। 82 साल के हो चुके धर्मेंद्र हेमा माल‍िनी से 13 साल बड़े हैं। दोनों को अपना प्यार पाने के लिए कई पापड़ बेलने पड़े लेकिन बावजूद इसके हेमा-धर्मेंद्र का प्यार परवान चढ़ गया। आज भी दोनों के बीच ऐसी बॉन्डिंग दिखाई देती है, जोकि इनके रिश्ते को खास बनाती है। आप भी उनकी लव स्टोरी से मदद लेकर अपने रिश्ते को मजबूत और रोमांटिक बना सकते हैं।

 

1. ना हो उम्र की सीमा
धर्मेंद्र हेमा माल‍िनी से 13 साल बड़े हैं लेकिन बावजूद इसके वह एक-दूसरे की तरफ खींचें चले आए। प्यार में उम्र की कोई सीमी नहीं होती। जब आप किसी से प्यार करते हैं तो सही-गलत की परिभाषा से ऊपर उठ जाते हैं।

PunjabKesari

2. आज भी दिखता है तालमेल
इनकी शादी को 39 साल हो चुके हैं लेकिन दोनों के बीच आज भी कमाल का तालमेल देखने को मिलता है। आप भी उनकी तरह प्यार और समझदारी से अपने रिश्ते को मजबूत बना सकते हैं।

PunjabKesari

3. धर्म को नहीं बनने दिया दीवार
अपने प्यार को परवान चढ़ाने और हेमा से शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने अपना धर्म और नाम बदल लिया। इससे पता चलता है कि वह एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

PunjabKesari

4. रोमांस का कभी खत्‍म ना होना
धर्मेंद्र जब भी हेमा के साथ कोई फिल्म करते थे तो वह पहले ही कैमरामैन को बार-बार रीटेक लेने के लिए कह देते थे। हेमा भी चुपचाप बिना कुछ कहे बार-बार शॉट दिए जाती थी। इतना वक्त बीत जाने के बाद भी दोनों के बीच का रोमांस कम नहीं हुआ है।

PunjabKesari

5. जिम्‍मेदारी का अहसास
दोनों अपनी जिम्मेदारियों को भी बखूबी निभाते आए हैं। जहां धर्मेंद्र ने परिवार को संभालने में कोई कसर नहीं छोड़ी वहीं हेमा ने उनकी पहली पत्नी के बच्चों को भी सगी मां की तरह संभाला।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static