गर्दन पर छुरा रख मनी एक्सचेंजर से लूटी 2.50 लाख की नकदी

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 09:59 AM (IST)

लुधियाना (तरुण): बाल सिंह नगर, सरदार नगर गली नं.-1 स्थित इलाके में 2 लुटेरे एक मनी एक्सचेंजर की गर्दन पर छुरा रखकर करीब 2.50 लाख की नकदी लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने शोर मचाया, परंतु कोई भी लुटेरों को काबू नहीं कर सका। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी के प्रभारी रजवंत सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। वारदात मंगलवार रात्रि करीब 8.30 बजे की है।दुकानदार संजीव कुमार ने बताया कि वह मनी एक्सचेंज का काम करता है।

मंगलवार रात्रि वह अपनी दुकान पर बैठा था। तभी दो युवक दुकान के भीतर आए, जिनमें से एक युवक ने आते ही बड़ा छुरा उसकी गर्दन पर रख दिया। दूसरे लुटेरे ने गल्ले में पड़ी करीब 2.5 लाख की नकदी निकाल ली। लुटेरे ने उसके काऊंटर पर पड़ा मोबाइल भी उठा लिया और फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद थाना दरेसी की पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने पीड़ित के बयान लेकर कार्रवाई शुरूकर दी है। पुलिस सी.सी.टी.वी. फुटेज खंगाल रही है। इलाके में लगे एक परिसर के बाहर लुटेरे सी.सी.टी.वी. फुटेज में कैद हुए हैं। 


मात्र 5 मिनट में की वारदात
लुटेरे एक्टिवा 50 मीटर की दूरी पर खड़ा कर दुकान के भीतर घुसे और मात्र 5 मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। लुटेरे दुकान से भागते हुए निकले और 50 मीटर दूर खड़ी एक्टिवा लेकर गली के रास्ते सुंदर नगर मेन रोड की तरफ फरार हो गए।  

दुकानदारों में भारी रोष
जिस इलाके में लुटेरों ने वारदात को अंजाम दिया है वह काफी भीड़ भाड़ वाला इलाका है। वारदात के बाद मेन रोड पर स्थित दुकानदारों में काफी रोष था। आए दिन लूटपाट व छीना-झपटी की वारदातों से इलाका निवासी काफी खौफ के माहौल में दिखाई दिए। वहीं इलाका पुलिस के माथे पर इस वारदात के बाद चिंता दिखाई दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News