CCTV में कैद बदमाशों की वारदात, पूजा पंडाल में हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भूना

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 09:51 AM (IST)

प्रयागराजः प्रयागराज के कैंट थाना क्षेत्र में रेडियो स्टेशन के पास स्थित दुर्गा पूजा पंडाल परिसर में हिस्ट्रीशीटर की बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। वहीं यह सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों को चिन्हित कर गिरफ्तारी करने की बात कह रही है।

PunjabKesariरेडियो स्टेशन चौराहे के पास दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया था। रात 8 बजे के करीब नीरज वाल्मीकि पंडाल के बाहर बने फूड स्टाल के पास कुर्सी पर बैठा था। इस दौरान 4 युवक पहुंचे जिसमें से एक नीरज के पास आया, जबकि 3 कुछ दूर खड़े रहे। युवकों ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी और एक बम भी फेंका।

PunjabKesariगोली लगते ही नीरज घायल होकर गिर गया। घटना की सूचना पर कैंट थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नीरज को उपचार के लिए तत्काल स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesariवहीं यह पूरी घटना पंडाल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी नितिन तिवारी सहित आलाधिकारी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस के मुताबिक, शातिर अपराधी नीरज वाल्मीकि के खिलाफ इलाहाबाद सहित अन्य जनपदों के कई थानों में मुकदमें दर्ज हैं। 

PunjabKesariसूत्रों की मानें तो उसका सम्बन्ध छोटा राज गिरोह से भी था। वह कचहरी डाकघर में हुई लाखों की लूट एवं हत्या मामले में भी शामिल था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static