बुआ से मिलने निकला था घर से पर बस स्टैंड पर मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 09:41 AM (IST)

मोगा (आजाद): अमृतसर जिले के गांव बोपाराय खुर्द निवासी नौजवान जगरूप सिंह (25) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, जिसका शव मैहना पुलिस को मैहना बस स्टैंड से मिला।  थाना मैहना के सहायक थानेदार राजधीम ने बताया कि मृतक जगरूप सिंह पुत्र परगट सिंह 12वीं पास था।

वह अपने सारे स्कूल सर्टीफिकेट लेकर 12 अक्तूबर को घर से यह कहकर निकला कि वह नजदीकी गांव बच्ची में अपनी बुआ को मिलने के लिए जा रहा है और उसकी अपने बुआ के बेटे करनवीर सिंह से भी मोबाइल पर बात हुई।उन्होंने बताया कि जगरूप सिंह ने घर से निकलते ही अपना मोबाइल सिम भी बदल लिया। इस दौरान सूचना मिली कि मैहना बस स्टैंड पर एक नौजवान युवक पड़ा हुआ है, जिसकी मौत हो चुकी है।

इस पर वह तुरंत पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया व मृतक युवक के परिजनों का सुराग लगाकर उन्हें सूचित किया। उन्होंने कहा कि वक 2 बहनों का अकेला भाई बताया जा रहा है। वह मैहना कैसे पहुंचा, मोबाइल का सिम क्यों बदला, 3 दिनों में उसकी किन व्यक्तियों से बात हुई तथा वह और कहां-कहां गया, इस संबंधी अभी कोई जानकारी नहीं मिली। मृतक युवक के चाचा रछपाल सिंह निवासी गांव बोपाराय खुर्द के बयानों पर अ.ध. 174 की कार्रवाई करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। सहायक थानेदार राजधीम ने बताया कि डाक्टरों ने पोस्टमार्टम के बाद विसरा रिपोर्ट जांच हेतु लैबोरेटरी को भेज दी है। जांच रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल पाएगा। उन्होंने कहा कि वह मोबाइल सिम से उसकी सारी लोकेशन निकलवा रहे हैं, ताकि सच्चाई का पता चल सके कि वह मैहना कैसे पहुंचा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News