इंद्राणी ने कोर्ट से पूछा- क्या सीबीआई लेगी मेरी मौत की जिम्मेदारी?

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 01:22 AM (IST)

नेशनल डेस्कः शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने मंगलवार को उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई के दौरान मुंबई की एक विशेष से सवाल किया कि क्या सीबीआई उनकी मौत की जिम्मेदारी लेगी? इंद्राणी ने पिछले सप्ताह विशेष सीबीआई न्यायधीश जेसी जगदाले के सामने स्वास्थ्य आधार पर नई जमानत याचिका दायर की थी। इससे पहले उनकी दो बार जमानत याचिका खारिज हो चुकी है।

PunjabKesari

सीबीआई की एक दलील पर जवाब देते हुए इंद्राणी ने कहा, मैं दोषी साबित होने तक निर्दोष हूं, मैने कोई अपराध किए बिना जेल में तीन साल गुजारे हैं। इसका मेरे स्वास्थ्य पर असर पड़ा है। क्या सीबीआई मेरी मौत की जिम्मेदारी लेगी? उन्होंने अदालत से कहा, पिछले तीन सप्ताह में मेरी स्वास्थ्य सेहत में गंभीर बदलाव आया है। मेरे मस्तिष्क में कई परेशानियां आ गई हैं। जबकि पहले ऐसा नहीं था। 

PunjabKesari

मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए इंद्राणी ने कहा कि मेरे मस्तिष्क में ऐसे बदलाव हुए हैं, जो अब ठीक नहीं हो सकते। सीबीआई ने उनकी जमानत याचिका का विरोध करते हुए दावा किया कि बाहर उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है।

PunjabKesari 
इससे पहले इंद्राणी मुखर्जी ने अप्रैल में कहा था कि जेल के अंदर उसे कोई जान से मारने की कोशिश कर रहा है। उसने ड्रग ओवरडोजद के लिए जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि दाल या उसे दी जाने वाली दवाओं के जरिए ड्रग ओवरडोज किया जा सकता है। उसे अपनी जान को खतरा है। 

PunjabKesari

शीना बोरा मर्डर केस की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी INX मीडिया केस के मनी लॉन्ड्रिंग केस में भी आरोपी हैं। वह 24 अप्रैल 2012 को अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद हैं। उनके पति और मीडिया व्यापारी पीटर मुखर्जी भी इस केस में जेल में बंद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News