घर जा रही नाबालिग लड़की के साथ रेप का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 10:49 PM (IST)

कुल्लू: छेऊंर पंचायत में पीणीसेरी इलाके के एक युवक ने नाबालिग लड़की से रेप करने का प्रयास किया। आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर भुंतर थाना ले आई है। भुंतर पुलिस थाना से मामले को महिला पुलिस थाना कुल्लू भेज दिया गया है। पुलिस के अनुसार 9वीं कक्षा में पढऩे वाली एक लड़की जब घर की ओर जा रही थी तो पीणीसेरी इलाके का एक युवक उसका पीछा करने लगा, जोकि उस समय नशे में था। जैसे ही लड़की घर के पास पहुंचने लगी तो पीछा कर रहे आरोपी युवक ने लड़की को पकड़ लिया और उसके साथ रेप की कोशिश करने लगा।

परजिनों ने दबोचा युवक, पुलिस के हवाले किया
लड़की किसी तरह युवक के चंगुल से छूटकर भागने में कामयाब हुई और शोर मचा दिया, जिस पर परिजनों ने वहां पहुंच कर युवक को दबोच लिया और फिर भुंतर पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। वारदात की शिकार लड़की अनुसूचित जाति वर्ग से बताई जा रही है और युवक सवर्ण जाति का है।

मामले में महिला पुलिस थाना करेगा कार्रवाई
भुंतर पुलिस थाना प्रभारी मोहन रावत ने कहा कि महिला से संबंधित मामला होने के कारण इसे महिला पुलिस थाना कुल्लू को भेजा गया है। मामले में अब महिला पुलिस थाना की ओर से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। मामले की पुष्टि एस.पी. कुल्लू शालिनी अग्निहोत्री ने की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News