राहुल के रोड शो ने उड़ाई बीजेपी नेताओं की नींद, कुछ ऐसी थी स्थिती

10/16/2018 2:00:42 PM

ग्वालियर: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार से प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं, सोमवार को ग्वालियर में आयोजित राहुल गांधी के रोड शो ने बीजेपी के नेताओं की नींद उड़ा दी है। रोड शो में भारी जन सैलाब उमड़ा। सभी कार्यकर्ता हाथों में कांग्रेस के झंडा लहराते हुए राहुल, सिंधिया जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे। कांग्रेस अध्यक्ष का यह रोड शो सोशल मीडिया पर भी छाया रहा।

PunjabKesari

ट्विटर पर #RahulGandhiInGwalior नंबर 2 पर ट्रेंड हो रहा है। लोग ट्विटर पर राहुल गाँधी के समर्थन में जमकर ट्वीट कर रहे हैं। दतिया और डबरा की सभाओं को संबोधित करने के बाद राहुल गाँधी शाम को ग्वालियर पहुंचे। सबसे पहले वे सिंधिया राजवंश की छत्री गए और पूर्व केन्द्रीय मंत्री माधव राव सिंधिया को पुष्प अर्पित किये। उनके साथ ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ भी थे। इसके बाद तीनों नेता अचलेश्वर मंदिर पहुंचे जहाँ उन्होंने पूजा अर्चना की।  

PunjabKesari

मंदिर में दर्शन के बाद जैसे ही राहुल गांधी संकल्प रथ पर सवार हुए, पूरा ग्वालियर राहुल गांधी जिंदाबाद, श्रीमंत सिंधिया जिंदाबाद, कांग्रेस जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा। राहुल गांधी के स्वागत में उमड़े कांग्रेस कार्यकर्ता और जनता रोके नहीं रुक रही थी। भीड़ इतनी ज्यादा थी कि संकल्प रथ कछुऐ की रफ्तार से चल रहा था। हर कार्यकर्ता राहुल की एक झलक देखना चाहता था। यही नहीं ग्वालियर में राहुल व सिंधिया के समर्थन में 'अबकी बार सिंधिया सरकार' के पोस्टर भी लगाए गए थे। 

PunjabKesari

राहुल के इस विशाल रोड शो ने भाजपा नेताओं की नींद उड़ा दी। जिससे बीजेपी नेताओं को जोरदार झटका लगा है। किसी को राहुल के रोड शो में इतनी भीड़ जुटने की बिलकुल भी उम्मी
द नहीं थी। इस भीड़ को देखते हुए एसा लग रहा है, कि कांग्रेस प्रदेश के लोगों के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News