सावधान! बैंक में नौकरी की चाह रखने वाले जरुर पढ़ें यह खबर

punjabkesari.in Tuesday, Oct 16, 2018 - 06:00 PM (IST)

आगरा: शाहगंज का एक युवक और उसकी बहन ठगों का शिकार बन गए। बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर उनसे 12 लाख रुपए ठग लिए गए। पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो पीड़ितों ने कोर्ट की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर शाहगंज पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रामनगर नगर, नई आबादी निवासी मयंक दिवाकर ने कोर्ट के आदेश पर जितेंद्र कुमार सैनी, रेखा सैनी, नारायण सिंह सैनी और आरती के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया। कोर्ट ने शाहगंज पुलिस को मुकद्दमे के आदेश किए थे। मयंक का आरोप है कि जितेंद्र कुमार सैनी निवासी कानपुर उसका रिश्तेदार है। आरोपियों ने उसकी व उसकी बहन की नौकरी लगवाने के नाम पर उनसे 12 लाख रुपयों की ठगी की है। उनकी बैंक में नौकरी लगवाने की बात कही गई थी। इसके एवज में वह 12 लाख रुपए ले चुके हैं। आरोपियों ने उसे 12 माह के लिए एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र पर बतौर ट्रेनिंग रखवा दिया था, लेकिन बाद में पता चला कि वह ठग लिए गए हैं।

मयंक का आरोप है कि आरोपियों के घर में बड़े-बड़े अधिकारियों की मोहरें भी हैं। ऐसा लगता है कि वे और भी लोगों को चूना लगा रहे हैं। मयंक की ओर से कोर्ट में पैरवी करने वाले अधिवक्ता ने बताया कि पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल करेगी तो सामने आएगा कि जितेंद्र व उसके सहयोगी कितने और लोगों को चूना लगा चुके हैं। उसके खिलाफ अन्य लोगों ने भी शिकायतें की हैं। शाहगंज पुलिस का कहना है कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static